दो पक्षों में झगड़ा:बयाना के भीमनगर में जीएसएस के पास जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, 2 लोग घायल

बयाना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जमीनी विवाद को लेकर भीमनगर जीएसएस के पास दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े में दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए। घटना को लेकर दोनों पक्षों की ओर से थाने में एक-दूसरे के खिलाफ क्रॉस केस दर्ज कराए गए हैं। एएसआई ओमप्रकाश यादव के अनुसार कस्बे के आदर्श नगर सेक्टर 2 निवासी भोजराज जाट ने दर्ज कराए मामले में बताया कि गुरुवार शाम करीब 5:30 बजे वह भीमनगर जीएसएस के पास स्थित अपने प्लॉट व खेत की मजदूरों से बाउंड्रीवाल करवा रहा था।

इतने में ही हरनगर गांव निवासी केदार धाकड़, गोवर्धन व कान्हा अपने साथ तीन-चार अन्य लोगों को लेकर आए और उस पर सब्बल, रॉड, फरसा आदि से हमला कर दिया। इससे उसके सिर व शरीर में गंभीर चोट आ गई घायल भोजराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया।

इसी तरह दूसरे पक्ष की ओर से हरनगर निवासी भूपेंद्र सिंह धाकड़ ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि शाम को वह अपने गैंगसा मशीन पर मजदूरों से बात कर रहा था। तभी भोजराज जाट व उसका भाई सुनील तीन-चार अन्य लोगों के साथ आए और उसके साथ मारपीट कर दी। बचाने आए पिता केदार व भाई सुरेंद्र के साथ भी मारपीट की। पुलिस ने दोनों पक्षों के मामले दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।

खबरें और भी हैं...