पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सड़क हादसा:टैंकर ने कार में मारी टक्कर, पलटा खाकर सड़क से 10 फीट नीचे गिरी

बयाना18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बयाना-भरतपुर स्टेट हाइवे पर बिडयारी गांव के समीप रविवार की सुबह तेज रफ्तार टैंकर की टक्कर से कार पलटा खाकर सड़क से नीचे कूद गई। हादसे में कार मालिक घायल हो गया। वहीं पलटा खाकर सड़क से नीचे कूदी कार में एक पेड़ शीशा तोड़ते हुए आर-पार हो गया।

कस्बा निवासी प्रशांत अग्रवाल ने बताया कि आर्य समाज रोड पर रहने वाले उनके ही परिवार के नरेश अग्रवाल रविवार सुबह करीब 11 बजे अपनी स्विफ्ट डिजायर कार से वीरमपुरा स्थित अपनी क्रेशर से वापस बयाना की ओर लौट रहे थे। बिडयारी गांव के पेट्रोल पंप के पास मोड़ पर अचानक एक टैंकर तेज रफ्तार से बयाना की ओर से आता दिखा।

टैंकर से बचने के प्रयास में नरेश ने तेज गति से ब्रेक लगाते हुए सड़क सहारे कार को लिया तथा टैंकर चालक ने भी बचने के प्रयास में रोंग साइड में तेज घुमा दिया। इससे टैंकर के अगले हिस्से के कोने से कार टकरा गई। टक्कर से कार 3-4 पलटा खाते हुए सड़क से नीचे करीब 10 फुट नीचे कूद गई। हादसे में नरेश के हाथ-पैर में गंभीर चोट पहुंची। इसी दौरान उधर से बयाना आ रहे कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने भी रुक कर हादसे की जानकारी ली। राहगीरों की मदद से कार में फंसे नरेश अग्रवाल को बाहर निकलवाया।

खबरें और भी हैं...