पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी का मामला:गैस खत्म होने से तिजोरी नहीं काट सके चोर, करीब 2 करोड़ के आभूषण बचे

बयाना3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चोरों ने 18 मिनट में पूरी की वारदात, पुलिस को हाथ लगे अहम सुराग
  • गायत्री ज्वैलर्स से डबल शटर काटकर 10 लाख के गहने चोरी का मामला

शिवगंज मंडी रोड स्थित गायत्री ज्वेलर्स शोरूम का डबल शटर काटकर 10 लाख रुपए के गहने चोरी होने के मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं। अब तक की जांच से पता चला है कि गैस खत्म होने की वजह से चोर मुख्य तिजोरी को नहीं काट पाए।

इसी वजह से उसमें रखे करीब 2 करोड़ रुपए की कीमत के सोने-चांदी के आभूषण बच गए। हालांकि पीड़ित सर्राफा व्यवसायी अनिल अग्रवाल इनकम टैक्स के डर से तिजोरी में रखे आभूषणों की वास्तविक कीमत बताने को तैयार नहीं हैं। लेकिन, अन्य सर्राफा व्यवसायियों का कहना है कि मुख्य तिजोरी में सामान्यतः 1.50 से 2 करोड़ रुपए तक के आभूषण रहते ही हैं। इस संबंध में व्यापारियों ने सर्राफ कटला में बैठक का सीओ को ज्ञापन देने का निर्णय लिया। इधर, सीसीटीवी फुटेज और कॉल डिटेल के आधार पर पुलिस को कुछ महत्वपूर्ण सुराग लगे हैं। इसके लिए तीन टीमें गठित की गई है। थाना प्रभारी मदन मीणा के नेतृत्व में गठित टीम ने शनिवार को मथुरा-गोवर्धन इलाके में छानबीन की। वहीं टाउन चौकी प्रभारी सियाराम धाकड़ सीसीटीवी फुटेज खंगालने के काम में लगाए गए हैं।

आशंका है कि मेवात इलाके के किसी प्रोफेशनल गिरोह ने वारदात को अंजाम दिया है। क्योंकि गैस कटर से डबल शटर काटकर चोरी की यह वारदात कस्बे में पहली बार हुई है। पड़ताल से पता चला है कि चोरों ने केवल 18 मिनट में इस वारदात को अंजाम दिया। क्योंकि वारदात वाली रात करीब 2:30 बजे पुलिस की गाड़ी इस शोरूम के सामने से निकली थी। एसएचओ मदन मीणा का कहना है वारदात को बयाना पुलिस ने चैलेंज के तौर पर लिया है। इसलिए सभी एंगल से इसकी जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी मेहनत और परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होने वाला है। कोई शुभ समाचार मिलने से घर-परिवार में खुशी का माहौल रहेगा। धार्मिक कार्यों के प्रति भी रुझान बढ़ेगा। नेगेटिव- परंतु सफलता पा...

    और पढ़ें