पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की कार्रवाई:बयाना में खुली मिलीं तीन दुकानों को किया सील, ‌6500रुपए जुर्माना वसूला

बयाना/भरतपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बयाना, फुटवियर शोरुम में खरीदारी करते मिले ग्राहक। - Dainik Bhaskar
बयाना, फुटवियर शोरुम में खरीदारी करते मिले ग्राहक।

लॉकडाउन के बावजूद प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर चोरी-छिपे ग्राहकों को सामान बेचने वाले दुकानदारों पर सख्ती बरतना शुरु किया है। रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़े में प्रशासन गाइडलाइन की पालना कराने में जुटा है। मंगलवार को प्रशासन व पुलिस की संयुक्त टीमों ने कस्बे के बाजारों में कार्रवाई करते हुए चोरी-छिपे ग्राहकों को सामान बेचने पर तीन दुकानों को सील कर एक दुकान से 5 हजार रुपए का जुर्माना वसूला है।

प्रशासन की कार्रवाई से दुकानदारों में हडकंप मच गया। नायब तहसीलदार मानवेन्द्र जायसवाल ने बताया कि मंगलवार को कस्बे के मीराना रोड स्थित एक फुटवियर शोरुम में बगल के दरवाजे से ग्राहकों को प्रवेश कराकर सामान बेचते पाए जाने पर शोरूम को 17 मई तक के लिए सील किया गया है। शोरुम संचालक से 5 हजार रुपए तथा अंदर मिले तीन ग्राहकों से 500-500 का जुर्माना वसूला गया है।

इसी तरह गणेशी मार्केट में एक किराना दुकान के खुली मिलने पर तथा एक गुटखा-तंबाकू उत्पाद विक्रेता दुकान को ऑटो में सामान भरते पाए जाने पर 48 घंटे के लिए सील किया गया है। कार्रवाई के दौरान टाउन पुलिस चौकी प्रभारी सियाराम धाकड़, कस्बा पटवारी देवीसिंह गुर्जर, हैड कांस्टेबल सुरेश मीना आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें