पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बयाना में अलग-अलग हादसों में 3 की मौत:महिला ने फांसी लगाई, वृद्ध ट्रेन से कटा और युवक की करंट से मौत

बयाना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बयाना. ट्रेन की पटरी के पास घटना की जानकारी लेते पुलिसकर्मी। - Dainik Bhaskar
बयाना. ट्रेन की पटरी के पास घटना की जानकारी लेते पुलिसकर्मी।

बयाना में बीते 24 घंटों में अलग-अलग हादसों में एक विवाहिता समेत तीन लोगों की मौत हो गई। पति से मनमुटाव के बाद पिछले 2 साल से कस्बे के लाल दरवाजा स्थित पीहर में रह रही विवाहिता 20 वर्षीय नेहा उर्फ स्नेहा जाटव ने बीती रात घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। नेहा उर्फ स्नेहा की शादी 4 साल पहले बड़ी बहन के साथ ही रूपवास के गांव सिकरौदा में हुई थी।

पति दीपक के बेरोजगार व शराब का आदी होने से नेहा का उससे मनमुटाव रहता था। 2 साल से नेहा पीहर में रह रही थी। सोमवार को बड़ी बहन और जीजा बयाना आए थे। उन्होंने भी नेहा से ससुराल चलने का आग्रह किया था। बाद में वह कमरे में चली गई। नेहा ने फंदा बनाकर फांसी लगा ली।

दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग स्थित कस्बे के लाल दरवाजा रेलवे फाटक के पास मंगलवार सुबह रेलवे लाइन क्रॉस करते वक्त राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आकर गांव चहल निवासी 65 वर्षीय बुजुर्ग हेतराम जाटव की मौत हो गई। मृतक हेतराम मूक-बधिर व अविवाहित था। कानों से कम सुनाई देने के कारण ही उसे ट्रेन आने की आवाज सुनाई नहीं दी। जिसके कारण वह ट्रेन की चपेट में आ गया।

सिकंदरा में बिजली लाइन से टच हुआ युवक का हाथ

बयाना के गांव सिकंदरा में छत पर घूम रहे प्रेमसिंह जाटव की करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। प्रेमसिंह रात में छत के ऊपर घूम रहा था। अचानक उसके हाथ छत के ऊपर से गुजर रहे 11 केवी की बिजली लाइन से टच हो गए। करंट का झटका लगने से प्रेमसिंह छत से नीचे आ गिरा। जिससे उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...