भगवान देवनारायण के जन्मोत्सव की तैयारियां:मालासेरी डूंगरी पहुंचने के लिए बांटे पीले चावल, प्रधानमंत्री के आने का भी है कार्यक्रम

बयाना11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गुर्जर समाज के आराध्य भगवान देवनारायण की 1111वीं जयंती के अवसर पर 28 जनवरी को भीलवाड़ा जिले के मालासेरी डूंगरी में होने वाले कार्यक्रम और इसमें प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रस्तावित यात्रा को लेकर अधिक से अधिक लोगों की भीड़ जुटाने के लिए भाजपा ने पूरा दमखम लगा रखा है।

इसी सिलसिले में बुधवार को भाजपा नेता व डांग विकास बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष जवाहरसिंह बेढम बयाना पहुंचे। जहां भगवती कॉलोनी स्थित देवनारायण मंदिर में आयोजित गुर्जर समाज व भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक में अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने की अपील करते हुए पीले चावल बांटे व जन्मस्थली की पवित्र मिट्टी का कलश भी भेंट किया।

भाजपा नेता वीरेंद्र बुढ़वार ने आसींद जाने के लिए अपनी ओर से वाहनों की व्यवस्था करने की बात कही। इस मौके पर ग्रामीण मंडल अध्यक्ष जगमोहन खटाना , बंधबारैठा मंडल अध्यक्ष मानसिंह गुर्जर, वीरेंद्र बुढ़वार, हरिराम अमीन, बदनसिंह सूपा, राजेन्द्र कंसाना, विजयसिंह गुर्जर, वीर गुर्जर महासभा जिलाध्यक्ष रजनेश भगोरी, विशाल सरपंच, जगदीश पीटीआई, भगवानसिंह, जेपी गुर्जर, जगन्नाथ मावई, भागसिंह मौरोली, सुबुद्धिसिंह, सियाराम, मेजर सिंह, चतर सिंह, राकेश, लालपत आदि भी मौजूद रहे। बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा नेता बेढम ने कहा कि देवनारायण भगवान के जयंती कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शिरकत करेंगे। बैठक में समारोह में बयाना क्षेत्र से करीब एक हजार लोगों के पहुंचने का निर्णय लेते हुए उनके आने-जाने की व्यवस्थाओं की भी चर्चा की।

उधर, भाजपा नेता नरोत्तम सिंह तंवर ने भी ग्रामीण इलाकों में नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से कार्यक्रम में अधिक से अधिक लोगों से पहुंचने का आह्वान किया।

खबरें और भी हैं...