पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी:1.17 लाख रुपए की नकदी के साथ गायब हुआ युवक

बयाना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • मोबाइल टॉवर लोकेशन गुरुग्राम में मिली

रुदावल थाना क्षेत्र के गांव नगला तुला निवासी दूध व्यवसायी 21 वर्षीय पुष्पेंद्र सिंह गुर्जर के लापता हो जाने का मामला सामने आया है। युवक के पास 1.17 लाख की नकदी भी थी, जो उसने सेवर व उच्चैन से दूध के बदले पेमेंट के रुप में ली थी। युवक का टैम्पो कस्बे के एचपी पेट्रोल पंप के पास लावारिस हाल में खड़ा मिला है।

पिछले 24 घंटों से लगातार तलाश के बाद सुराग नहीं लगने पर परेशान परिजन बुधवार सुबह थाने पहुंचे तथा एसएचओ मदन मीना को पूरे घटनाक्रम से अवगत कराते हुए गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। थाने में मौजूद नगला तुला निवासी मांगीलाल गुर्जर ने बताया कि उसका पुत्र पुष्पेंद्र दूध को डेयरियों पर सप्लाई का काम करता है।

मंगलवार को पुष्पेंद्र अपने मैजिक टैम्पो में दूध लेकर सप्लाई के लिए गया था। इस दौरान पुष्पेंद्र ने सेवर व उच्चैन स्थित डेयरियों से 1.17 लाख का पेमेंट भी लिया था। इसके बाद पुष्पेंद्र बयाना के रीको स्थित चांद डेयरी पर पहुंचा। जहां अपने भुगतान का तकाजा करने के बाद एक दुकान पर आ गया। उसके बाद से मंगलवार शाम 4 बजे के बाद से पुष्पेंद्र की लोकेशन नहीं मिल पा रही है। एसएचओ मदनलाल मीना ने बताया कि युवक की मोबाइल लोकेशन गुरुग्राम आई थी।

खबरें और भी हैं...