राज्यसभा सांसद किरोड़ी के साथ अमानवीय व्यवहार का विरोध:राज्यपाल के नाम SDM को सौंपा ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी दी

भुसावर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा के साथ आए दिन पुलिस द्वारा रोके जाने की घटनाओं पर रोष जताते हुए भाजपा के सदस्यों ने राज्यपाल के नाम उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया। पुलिस द्वारा किरोड़ी लाल मीणा के साथ किये जा रहे अमानवीय व्यवहार को तुरंत बंद करने की बात कही।

भुसावर के उपखंड अधिकारी कार्यालय पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं क्षेत्र के लोगों ने जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि देशराज जाटव व पूर्व जिला परिषद सदस्य जगदीश मीणा के नेतृत्व में पहुंचकर राजस्थान सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। उपखंड अधिकारी हेमराज गुर्जर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन देते हुए राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा के साथ राजस्थान में पुलिस द्वारा किए जा रहे अमानवीय व्यवहार को रोकने की बात कही।

ज्ञापन में बताया गया है कि राजस्थान पुलिस द्वारा राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा को पुलिस के संरक्षण में होटल से जबरन बाहर निकाल देने की घटना निंदनीय है। वहीं किरोड़ी लाल मीणा के साथ यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी बिना कोई ठोस कारण पुलिस द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा है। ज्ञापन के माध्यम से किरोड़ी लाल मीणा के साथ हो रहे अमानवीय व्यवहार के तुरंत बंद करवाने की मांग की है और ऐसा नही होने पर बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी गई है। इस अवसर पर बृजेश मीणा सलैमपुर खुर्द, वीरेन्द्र फौजदार, पप्पूराम, रवि, नीतेश सहित कई लोगों के हस्ताक्षर मौजूद हैं।

खबरें और भी हैं...