शराब का ठेका बंद कराने की मांग:महिलाओं ने किया प्रदर्शन, जाम लगाने का भी किया प्रयास

भुसावरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भुसावर के गांव समराया में शराब का ठेका बंद करने की मांग को लेकर महिलाओं ने ठेका के सामने प्रदर्शन किया। साथ ही जाम लगाने का भी प्रयास किया। मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस व प्रशासन ने समझाइश कर ठेका को हटवा कर दूसरे स्थान पर लगवाने का आश्वासन दिया।

महिलाओं का कहना है शराब का ठेका जाटव बस्ती के नजदीक है। जिससे शराबी आए दिन झगड़ा करते रहते है और शराबियों की वजह से महिलाएं खेतों पर आने-जाने पर परेशानी होती है। महिलाओं ने बताया कि शराब के ठेके के चलते घरों में आए दिन कलह रहती है तथा रात्रि को ठेका बंद हो जाने के बाद भी अवैध रूप से शराब बिकती रहती है।

वहीं शराब के ठेके पर प्रदर्शन करने व स्टेट हाइवे जाम करने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और समझाइश की। जिस पर महिलाओं ने जाम नहीं लगाते हुए एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग रखी।मौके पर पहुंचे एसडीएम मुनिदेव यादव को महिलाओं ने शराब के ठेका से होने वाली परेशानी को अवगत कराते हुए, उसे हटवाने की मांग रखी।

एसडीएम की समझाइश के बाद महिलाओं ने एक सप्ताह में शराब का ठेका नहीं हटने पर धरना व प्रदर्शन करने की चेतावनी भी दी है। इस अवसर पर एसडीएम मुनिदेव यादव, थाना प्रभारी सुमेर सिंह, सरपंच प्रतिनिधि तुरसी गुर्जर समराया सहित अनेकों महिलाएं व ग्रामीण मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...