पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डीग:लूट का आरोपी गिरफ्तार, आभूषण भी किए बरामद

डीग6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पांच माह पूर्व डीग-भरतपुर रोड पर मांढेरा स्थित वेयर हाउस के पास रात अपने गांव आ रहे दंपती से की गई लूट का शनिवार डीग थाना पुलिस ने खुलासा कर आरोपी सिनसिनी निवासी राजू पुत्र महाराजसिंह जाट को गिरफ्तार किया है। घटना 3 मार्च की है। पीड़ित थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बदनगढ़ निवासी लूट का शिकार युवक पदमसिंह पुत्र पुन्नाराम लोधा बझेरा स्थित अपनी ससुराल से पत्नी को बाइक पर बिठाकर अपने गांव ला रहा था।

थाना प्रभारी गणपत राम ने बताया कि थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव बदनगढ़ निवासी पदमसिंह लोधा ने जरिए तहरीर रिपोर्ट बताया कि 3 मार्च को वह बझेरा स्थित अपनी ससुराल से बाइक पर पत्नी के साथ गांव बदनगढ़ आ रहा था। देर सांय करीब 8 बजे जब वो सैंत और मांढेरा के बीच पंहुचे तो पीछे से मुंह पर नकाब लिए तीन लड़के बाइक पर आए और बाइक के आगे अपनी बाइक लगा दी। आरोपियों ने उससे और उसकी पत्नी के साथ मारपीट कर जबरन पर्स सहित आभूषण छीन लिए।

थाना प्रभारी ने बताया कि जरिए तकनीकी संसाधनों सहित मुखबिर की सूचना पर लूट के आरोपी थाना अंतर्गत गांव सिनसिनी निवासी राजू पुत्र महाराजसिंह जाट को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर उसके घर से लूट के आभूषण बरामद कर वारदात में उपयोग की गई बाइक को बरामद किया है। मामले में दो अन्य वांछित लूट के आरोपी जाटौलीथून डीग निवासी पवन जाट व थैरावर कुम्हेर निवासी सत्तो की तलाश में पुलिस जुटी है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement