पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बयान:ओबीसी में शामिल होने के लिए जाट समाज को होना होगा एकजुट : विश्वेंद्र

डीगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नगर पालिका के 204.42 लाख रुपए के निमार्ण कार्यों का विधायक विश्वेंद्र ने किया लोकार्पण

सिनसिनी के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के कमरों का लोकार्पण डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने किया। जिसमें उन्होंने विकास की बात कहते हुए कहा कि सिनसिनी में राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में क्रमोन्नत करने, बदन सिंह ताल पर चंबल के पानी का बड़ा भंडार करने, सिनसिनी के चारो तरफ रिंग रोड एवं पशु चिकित्सालय को क्रमोन्नत करने का प्रस्ताव पहले ही मैंने राज्य सरकार को भिजवा दिए है।

अब केन्द्र में जाटों को ओबीसी में शामिल करने के लिए एकजुट होकर लडाई लड़नी है। सरपंच राजाराम ने मांग पत्र सौप कर कहा कि चंबल के पानी के लिए घर घर नल लगवाए जाए, गुडगांव केनाल को तमरेर से जोड़ने, सिनसिनी को जनूथर से डीग में शामिल करने की मांग की। इस अवसर पर डीग एसडीएम हेमन्त कुमार. तहसीलदार सीमा बघेल, विकास अधिकारी दीपाली शर्मा, डीग कोतवाल हवासिंह, सरपंच राजाराम, नरेंद्र सिह आदि मौजूद थे।

कुम्हेर नगर पालिका कार्यालय में विधायक विश्वेंद्र सिंह ने नगर पालिका द्वारा कराए गए निमार्ण कार्यों का 204.42 लाख रुपए के निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया। नगर पालिका क्षेत्र में नगर पालिका द्वारा कराए गए निर्माण कार्य 24 लाख रुपए की लागत राशि से फायर स्टेशन सौंख राेड कुम्हेर, 4 लाख 98 हजार रुपए की लागत से एमआरएफ स्टेशन, 42 लाख 73 हजार रुपए की लागत से सौंख रोड श्मशान में विश्राम स्थल, 5 लाख की लागत से वार्ड नं 16 में सामुदायिक भवन, 5 लाख की लागत से पीली पोखर में विश्राम स्थल, 24 लाख 96 हजार की लागत से चुंगी चौराहे से भरतपुर रोड की तरफ इन्टर लॉकिंग, 3 लाख 75 हजार की लागत से अधैया रोड पर श्मशान में विश्राम स्थल, 48 लाख की लागत से तहसील रोड पर अम्बेडकर भवन का निर्माण कार्य, 4 लाख 98 हजार की लागत राशि से वार्ड नं 19 में सौंख रोड पर सामुदायिक भवन, 10 लाख 90 हजार रू की लागत राशि से सामुदायिक भवन दीवानपुरा कुम्हेर, 19 लाख 10 हजार रुपए की लागत से वार्ड नं 1 अस्पताल के पीछे सामुदायिक भवन, 11 लाख रुपए की लागत से मालियों की चौपाल सामुदायिक भवन का निमार्ण कार्य कराए गए।

इस मौके पर डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने लोगों की जन समस्या सुनकर संबंधित अधिकारियों को जल्द समाधान करने के निर्देश दिए। विधायक ने कोराना जागरुकता रैली को भी रवाना किया। इस मौके पर नगर पालिका अध्यक्ष महेंद्र सिंह जाटव, नगर पालिका आयुक्त शशिकांत शर्मा, उपखंड अधिकारी सुशीला मीणा, तहसीलदार धीरेंद्र कर्दम, सीडीपीओ सुनीता चतुर्वेदी, थानाधिकारी रघुवीर सिंह, पार्षद केदार सैनी ,रवि सोनी, लक्ष्मीकांत शर्मा, संजीव सोनी, शेखर, दिनेश खंडेलवाल, सियाराम गुर्जर, रोहताश पछादरा, जीतू अग्रवाल आदि मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें