पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लोकार्पण:कार्यों के प्रति सजगता के साथ विकास के लिए एकजुट रहें लोग : विश्वेंद्र सिंह

डीग8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक विश्वेन्द्र सिंह ने बराबली में किया सुरक्षा दीवार का लोकार्पण
  • अधिकारियों को दिए समस्याओं का निवारण करने के निर्देश

पूर्व केबिनेट मंत्री डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि क्षेत्र में विकास के लिए आमजन का एकजुट होना बेहद जरूरी है। जनता को अपने कार्यों के प्रति ना केवल सजग रहना चाहिए बल्कि समय-समय पर संबंधित कार्यालयों में जाकर योजनाओं के बारे में जानकारी लेने के साथ-साथ उनसे खुद के साथ अन्य लोगों को भी लाभान्वित कराना चाहिए। क्षेत्र में विकास के लिए सरपंच हो या अन्य कोई भी जनप्रतिनिधि, सभी को आपसी झगड़ों के मुद्दों पर कम ध्यान देकर केवल विकास के मुद्दों पर ही फोकस रखना चाहिए।

विधायक विश्वेंद्र सिंह रविवार को ग्राम पंचायत सोनगांव के गांव बराबली में पोखर की सुरक्षा दीवार निर्माण कार्य के लोकार्पण के अवसर पर ग्रामीणों के बीच बोल रहे थे। कार्यक्रम में चंबल परियोजना में पेयजल लाइन डाले जाने के लिए पक्के रास्तों को तोड़े जाने की शिकायतों के बाद विधायक विश्वेंद्र सिंह ने कहा कि आमजन में सरकारी योजनाओं की क्रियान्विति के साथ क्षेत्र में विकास ही उनके लिए सर्वोपरी है।

ठेकेदारों को चाहिए कि वह पाइप लाइन बिछाने के तुरंत बाद खुद ही सड़कों की मरम्मत करें। कार्यक्रम में ग्रामीणों की समस्याओं को लेकर विधायक सिंह ने उपखण्ड अधिकारी को गांव की समस्याओं का निवारण करने के साथ कार्यों को लेकर प्रपोजल तैयार करने के लिए कहा। साथ ही कहा कि क्षेत्र में सभी विकास कार्य यथावत जारी रहें इसके लिए जनता का सहयोग बहुत जरूरी है। कार्यक्रम में उपखण्ड अधिकारी हेमंत कुमार, तहसीलदार सीमा बघेल, राजाराम सिनसिनी, डाॅ मुंशीलाल, हुब्बलाल उपसरपंच, रोहताश सिंह, रतन मेंबर, रामसिंह आदि लोग मौजूद थे।

लोगों को बगैर मास्क देख विधायक ने फिर जताई नाराजगी

विधायक विश्वेंद्र सिंह ने 12 अक्टूबर को डीग में आयोजित जनसुनवाई के दौरान मौजूद बडी संख्या में बगैर मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग की अवहेलना कर रहे लोगों पर खासी नाराजगी जाहिर करने के बाद रविवार फिर गांव बराबली में आयोजित कार्यक्रम के दौरान लोगों को बगैर मास्क के देख नाराजगी जाहिर कर कहा कि कोरोना बीमारी ही नहीं, मौत का कारण भी बन रही है। सरकार के कोरोना के प्रति बेहद गंभीर होने के बाद भी लोग ना सोशल डिस्टेंसिंग रख रहे हैं और ना मास्क पहन रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें