पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांग:पेयजल लाइन के लिए गड्ढे खोद भूली पीएचईडी, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

डीगएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिलाएं बोलीं : खुदे पड़े खुले गड्ढाें से हो रही है परेशानी, गिरकर चोटिल हो रहे लोग

शहर में पेयजल आपूर्ति के लिए नई सड़क वार्ड 29 में 10 दिन पूर्व खोदे गए गड्ढे लोगाें के लिए परेशानी बन गए है। लोगों का आरोप है कि खुले गड्ढाें में लोग गिरकर चोटिल हो रहे है। जलदाय विभाग के अधिकारियों की अनदेखी के चलते 10 दिनों बाद भी गड्ढाें को ठीक नहीं किए जाने के विरोध में शुक्रवार को पार्षद गीता शर्मा के नेतृत्व में बडी संख्या में वार्ड की महिलाओं ने पीएचईडी के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की।

पार्षद प्रतिनिधि भाजयुमो जिला उपाध्यक्ष गिरीश शर्मा ने बताया कि वार्ड में पेयजल पाइप लाइन के लिए जलदाय विभाग की ओर से गड्ढे तो कर दिए गए लेकिन 10 दिनों से गड्ढे आज भी खुले पड़े है। खुले गड्ढाें में आए दिन बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक गिरकर चोटिल हो रहे है। खुले पड़े गड्ढों के चलते वार्डवासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन बच्चे और बुर्जग चोटिल हो रहे हैं। महिलाओं ने बताया कि गड्ढाें को दुरुस्त कराने के लिए कई बार जलदाय विभाग के अधिकारियों को शिकायत की जा चुकी है लेकिन विभागीय अधिकारियों की ओर से अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पेयजल लाइन तक नहीं डाली गई है। अगर 5 दिनों में पाइप लाइन नहीं डाली गई तो वार्डवासी जलदाय विभाग का घेराव करेंगे। जिसके लिए संबंधित अधिकारी ही जिम्मेदार होंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें