पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

डीग के गांव श्रीपुर की घटना:दो दिन से लापता बच्चे का शव कुएं में मिला, हत्या की आशंका

डीग25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानी भरने गई महिलाओं की सूचना पर दो दिन बाद बुधवार सुबह बालक का शव गांव के कुएं से बरामद किया गया। - Dainik Bhaskar
पानी भरने गई महिलाओं की सूचना पर दो दिन बाद बुधवार सुबह बालक का शव गांव के कुएं से बरामद किया गया।

थाना क्षेत्र की बद्रीपुर पंचायत के गांव श्रीपुर से दो दिन पूर्व लापता हुए छह वर्षीय बालक का शव बुधवार को गांव के कुएं से बरामद हुआ है। वह 5 जुलाई से लापता था। परिजनों ने 6 जुलाई को अपहरण की आशंका को लेकर अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया था। पानी भरने गई महिलाओं की सूचना पर दो दिन बाद बुधवार सुबह बालक का शव गांव के कुएं से बरामद किया गया।

पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से बालक के शव को कुएं से बाहर निकाला। मृतक के पिता ने उसके पुत्र की अपहरण कर हत्या करने की आशंका जताई है। श्रीपुर निवासी बृजेश जाटव ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि 5 जुलाई को दोपहर करीब 1-2 बजे उसका छह वर्षीय लडका देव गांव के बच्चों के साथ घर से बाहर खेलने गया था। जो देर शाम तक घर नहीं पहुंचा। काफी खोजबीन के बाद भी कहीं उसका पता नहीं चला।

बुधवार की सुबह जब गांव की महिलाएं कुएं पर पानी भरने गई तो उन्होंने कुएं में एक बच्चे के शव को तैरते देखा। जिसकी सूचना परिजनों के साथ-साथ पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकलवाने के बाद डीग राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया।

खबरें और भी हैं...