पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चंबल परियोजना के अफसरों के साथ समीक्षा बैठक:डीग के गांवों में भी जल्द पहुंचेगा चंबल का मीठा पानी, एसडीएम ने दिए निर्देश

डीग2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डीग. बैठक में मौजूद अधिकारी-जनप्रतिनिधि। - Dainik Bhaskar
डीग. बैठक में मौजूद अधिकारी-जनप्रतिनिधि।

क्षेत्र अंतर्गत कई गांवों के ग्रामीण आज भी चंबल पेयजल परियोजना में पानी की समस्या से जूझ रहे है। चंबल के मीठे पानी की उपलब्धता के साथ परियोजना अंतर्गत किए जा रहे कार्यों के दौरान हो रहीं समस्याओं के निराकरण को लेकर आए दिन बार-बार आ रहीं शिकायतों के बाद बुधवार को उपखंड मुख्यालय पर उपखंड अधिकारी हेमंत कुमार ने विभिन्न गांवों के जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में चंबल परियोजना से जुडे अधिकारियों के साथ बैठक ली।

एसडीएम ने परियोजना से जुड़ी समस्याओं के समाधान के साथ गांव-घर पानी की सुचारू रूप से आपूर्ति करने के अधिकारियों को निर्देश दिए। बैठक में जनप्रतिनिधियों ने ग्राम पंचायतों में चंबल लाइन नहीं डाले जाने, पीएसपी का सही तरीके से आवंटन नहीं करने, पानी की टंकी नहीं बनने, पीएसपी पर पानी के नहीं पहुंचने सहित पाइप लाइन डाले जाने के दौरान क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत नहीं किए जाने जैसे जनहित के मुद्दों पर चर्चा कर समस्याओं के समाधान की मांग रखी। उपखंड अधिकारी ने समस्याओं के त्वरित गति से निराकरण करने के साथ शिकायतों का सर्वे रिपोर्ट तैयार कर मौके पर ही निस्तारण करने के लिए चंबल परियोजना अधिकारियों को निर्देशित किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें