पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गोपाष्टमी आज:जडखोर गोशाला में नहीं होगा बड़े स्तर पर कार्यक्रम

डीग5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोपाष्टमी पर्व आज रविवार को श्रद्धा, उल्लास और धार्मिक परंपराओं के साथ मनाया जाएगा। गो माता की पूजा अर्चना की जाएगी। गो भक्त गाय माता की पूर्ण विधि विधान से पूजा अर्चना कर हरा चारा आदि खिलाएंगे। इस दौरान गोशालों में गायों की पूजा के साथ दानदाताओं की ओर से चारे पानी की व्यवस्था की जाएगी। डीग जरखोर स्थित गोधाम गोशाला में इस वर्ष कोरोना महामारी को देखते हुए कोई बड़ा आयोजन नहीं होगा।

गोधाम गोशाला प्रबंधक मनोज शर्मा ने बताया कि रविवार को गोपाष्टमी के पावन पर्व पर सरकारी दिशा-निर्देशों की पालना में गोभक्त सादगी के साथ गोमाता की सेवा कर सकेंगे। कार्तिक शुक्ला अष्टमी गोपाष्टमी महोत्सव में आज गोशाला में सुबह 9 बजे से परमपूज्य धनंजय दास महाराज की अध्यक्षता में गोमाता के पूजन के साथ सुबह साढे 10 बजे गोष्ठी एंव गोपालकों का सम्मान किया जाएगा। दोपहर 12 बजे से प्रसाद वितरण के साथ दोपहर 3 बजे प्राणप्रिय ठाकुर श्रीकृष्ण बलराम एंव गोमाताओं के सानिध्य में नगर भ्रमण के साथ संपन्न होगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें