पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:श्मशान के पास अचेत मिले युवक की मौत, ससुरालीजनों पर हत्या का आरोप

डीग3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार दोपहर कांमा गेट स्थित मोक्षघाम के पास खेतों में अचेतावस्था में मिले एक युवक ने उपचार के दौरान ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। देर सांय मृतक का डीग राजकीय चिकित्सालय में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक युवक थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव इकलेरा निवासी है। युवक की एक वर्ष पूर्व नई सडक डीग के बिलौंदिया मौहल्ला निवासी युवती से शादी हुई थी। मृतक के परिजनों ने शादी के बाद से ही पत्नी के व्यवहार को लेकर शंका जाहिर की है।

घटना के विरोध में शनिवार सुुबह मृतक युवक की उसके ससुरालीजनों की ओर से हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए बडी संख्या में इकलेरा गांव के लोग थाने पर जमा हो गए। मामले में मृतक के पिता इकलेरा निवासी टीकम पुत्र कमल शर्मा ने अपने मृतक बेटे के डीग निवासी ससुरालीजनों के खिलाफ जहर देकर उसे जंगल में फेंक हत्या करने का मामला दर्ज कराया है।

थाना प्रभारी हवासिंह मंगावा के अनुसार मृतक युवक के पिता ने पुलिस रिपोर्ट में बताया कि उसके पुत्र कुलदीप की शादी 20 नबंवर 2019 को नई सडक डीग स्थित बिलौंदिया मौहल्ला निवासी राधा पुत्री विष्णु शर्मा के साथ हुई थी। शादी के बाद से ही कुलदीप की पत्नी का व्यवहार सही नहीं था। आए दिन झगडा उसकी आदत बन गई।

एक-दो दिनों में घर वापिस आने की कहकर वो 14 जनवरी 2021 को वह अपने पीहर डीग आ गई। घर नहीं आने पर जब उसे लेने गए तो परिजनों ने उसके पुत्र के साथ झगडा कर दिया। 28 जनवरी को जब वो खुद गया तो लोगों के सामने उसके साथ भी परिजनों ने मारपीट कर दी।
मृतक ने पिता को किया था काॅल
28 जनवरी को पिता के साथ हुई मारपीट के बाद 29 को कुलदीप पत्नी को लेने ससुराल आया। दोपहर में उसने पिता को काॅल कर बताया कि ससुर विष्णु, पत्नी राधा, साली सरिता और सास उसे कुछ खिलाकर पीतमदास शमशान के पीछे खेतों में पटक गए हैं। सूचना पर परिजन उसे उपचार के लिए डीग लेकर आए। जंहा से उसे भरतपुर भेज दिया गया। रास्ते में युवक की मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें