बयाना / बैंक ऑफ बड़ौदा में गोल्ड लोन लेने आए किसान के बैग से 2 लाख के जेवरात पार

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:40 AM IST

धौलपुर. कस्बे की कल्याण कॉलोनी स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में सोमवार को गोल्ड लोन लेने आए एक किसान के बैग से सोने के 38 ग्राम वजनी जेवरातों भरा पर्स पार हो गया। चोरी हुए जेवरातों की कीमत करीब दो लाख रुपए है। घटना से बैंक में खलबली मच गई। पीड़ित की सूचना पर पुलिस ने बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उनमें 4-5 संदिग्ध किशोर व युवती बैंक के गेट पर पीड़ित के आसपास मंडराते नजर आए हैं।

पीड़ित ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार हलैना थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी मनीराम जाट सोमवार सुबह करीब 10.15 बजे अपने भतीजे विनय प्रताप के साथ गोल्ड लोन लेने के लिए अपने साथ जेवरात सोने की चैन, कानों की झुमकी व सोने की अंगूठी लेकर बैंक शाखा पहुंचा था। मनीराम ने जेवरों का पर्स अपने साथ मौजूद एक बैग में रखा हुआ था। बैंक के गेट पर लोगों की भीड़ थी तथा धक्का-मुक्की हो रही थी।

मनीराम जैसे-तैसे बैंक के अंदर घुसा तथा गोल्ड लोन शाखा में जाकर उसने अपना बैग देखा तो जेवरातों के पर्स वाली चैन खुली हुई थी तथा उसमें से जेवरों से भरा पर्स गायब था। पर्स गायब देख किसान मनीराम के होश उड़ गए उसने बैंक कर्मचारियों को सूचना दी तथा तलाश शुुरू की, लेकिन कोई नहीं दिखा। सूचना पर पुलिस ने बैंक जाकर सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पीडि़त के आसपास 4-5 संदिग्ध किशोर व एक युवती बैंक के गेट पर मंडराते नजर आए हैं। आशंका है कि उन्हीं किशोरों व युवती ने गेट पर भीड़ का फायदा उठाकर बैग की चैन खोल कर उसमें से जेवरातों से भरा पर्स पार किया हो। संदिग्ध किसी बाहरी इलाके के लग रहे हैं।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना