मोबाइल नहीं मिला तो युवक ने गोली मारकर सुसाइड किया:मां से 20 हजार मांगे थे, 8 हजार ही देने पर किताबों और घर के सामान को आग लगा दी

धौलपुर4 महीने पहले

मां ने नए मोबाइल के लिए रुपए नहीं दिए तो युवक ने अपने सीने पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। उसके पास देसी कट्‌टा था। यह कट्‌टा कहां से आया, इसकी पुलिस जांच कर रही है। युवक फौज में जाने की तैयारी कर रहा था। मामला धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र का है।

मां ने कहा था- पिता आएंगे तो दिला दूंगी और रुपए
हेड कॉन्स्टेबल कन्हैयालाल ने बताया कि 18 वर्षीय प्रशांत जयपुर में रहकर आर्मी की तैयारी कर रहा था। कुछ दिन पहले ही अपने घर आया था। पिता जयपुर में मजदूरी करते हैं। घटना के समय घर में मां और दो छोटे भाई-बहन थे। पिता ने बताया कि बेटा नया मोबाइल लेने की जिद्द कर रहा था।
उसकी मां ने मेरे घर आने पर रुपए दिलाने की बात कही। वह नहीं माना। गुस्से में आकर उसने अपनी किताबों और घर के सामान को आग लगा दी। बेटे को शांत करने के लिए मां ने 8 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद भी 20 हजार रुपए लेने पर अड़ा रहा। बुधवार शाम को उसके कमरे से गोली चलने की आवाज आई। जाकर देखा तो सीने से खून निकल रहा था।
लहूलुहान हालत में अस्पताल लेकर गए
सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि बुधवार रात बीझौली गांव के रहने वाले प्रशांत ने सुसाइड कर लिया। युवक ने घर पर ही देसी कट्‌टे से अपने सीने पर गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मां और भाई-बहन चौंक गए। आस-पास के लोग आए और प्रशांत को अस्पताल लेकर गए, मगर बचा नहीं पाए। जयपुर से पिता संग्राम मीणा के आने के बाद गुरुवार सुबह अंतिम संस्कार किया गया।