पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बसई नवाब:मालौनी में 200 फीट लम्बी स्कूल की दीवार और हैडपंप को बदमाशों ने तोड़ा

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ग्राम पंचायत मालौनी पंवार द्वारा स्वीकृत विद्यालय भवन की चारदीवारी के निर्माण का काम कराया जा रहा है। रात को गांव के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने करीब 200 फीट लंबी पक्की दीवार को गिरा दिया। वही छात्र एवं शिक्षकों के लिए पेयजल के लिए लगे हैडपंप को भी तोड़कर डीपबोर में पत्थर डाल दिए।

इस बात की जानकारी सुबह विद्यालय पहुंचे शिक्षकों व संस्था प्रधान को हुई तो तुरंत ही ग्राम पंचायत के सरपंच राधेश्याम परमार सहित ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सैपऊ कृष्णा कुमारी को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे ग्राम पंचायत के सरपंच राधेश्याम परमार ने स्थिति का जायजा लिया और सारे घटनाक्रम की लिखित शिकायत कौलारी थाना पुलिस को दी।

बताया जाता है कि विद्यालय का नवनिर्मित भवन कई माह पूर्व बनकर तैयार हो गया था परंतु कुछ ग्रामीणों के विरोध के कारण नवनिर्मित विद्यालय भवन मे शैक्षणिक कार्य प्रारंभ नहीं कराया जा सका था। ग्राम पंचायत मालोनी पंवार के सरपंच राधेश्याम परमार की लिखित शिकायत पर पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जांच शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें