कैथवाड़ा के धर्मशाला से पांच जने गिरफ्तार:ऑनलाइन शराब बेचने के नाम पर दिल्ली की महिला से 25 हजार ठगे

कैथवाड़ा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मेवात इलाके से ऑनलाइन ठगी का एक और मामला सामने आया है। इस बार पांच ठगों ने लाॅकडाउन में दिल्ली के रहने वाली महिला के साथ ऑनलाइन शराब मंगाने के नाम पर 24 हजार 725 रुपये की ठगी की थी। पुलिस ने पांचों ठगों को पकड़कर दिल्ली पुलिस को सौंप दिया।

एसएचओ रामनरेश मीणा ने बताया कि नूपुर मिश्रा पत्नी मृगंक शेखर निवासी नई मोती बाग कॉलोनी नई दिल्ली ने स्पेशल सेल से शिकायत की थी कि लाॅकडाउन के दौरान ओएलक्स पर एक विज्ञापन आया। इसमें लाॅकडाउन के दौरान शराब की डिलेवरी घर पर करने की बात कही थी।

नूपुर मिश्रा द्वारा विज्ञापन में दिए मोबाइल नंबर पर सम्पर्क किया तो ठगों ने नूपुर से एंडवास रुपए देने के लिये कहा। नूपुर ने पेटीएम से 4849 रुपये ठगों के खाते में डाल दिए। इसके बाद ठग ने नूपुर से कहा कि आपके 10 रुपए कम पड़ रहे हैं। हम आपको 10 रुपए का क्यू आर स्केनर भेज रहे हैं। आप स्केन करके 10 रुपये भेज दें। महिला ने क्यूआर स्केनर को स्केन किया तो महिला के खाते से 19876 रुपये कट गए। दिल्ली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगों की छानबीन की तो ठगों की लोकेशन कैथवाड़ा में मिली।

दिल्ली पुलिस ने पुलिस थाना कैथवाड़ा में सम्पर्क किया। पुलिस थाना कैथवाड़ा ने गांव धर्मशाला में दबिश देकर मुस्तफा पुत्र उम्मर, इरशाद पुत्र अल्लादीन, मौसम पुत्र आसू , जाकिर पुत्र उम्मर , समीर पुत्र जुहुरू को गिरफ्तार कर दिल्ली पुलिस के हवाले कर दिया।

खबरें और भी हैं...