पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विवाद होने पर चली गोली:मामा पक्ष के 3 जने घायल, मामा-भांजे के विवाद की पंच पटेल करा रहे थे पंचायत

धौलपुर2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बसई डांग थाना क्षेत्र के गांव सुख सिंह का पुरा में पुराने विवाद को लेकर पंच पटेल मामा-भांजे की पंचायत करा रहे थे। लेकिन पंचायत में दोनों पक्षों में सहमति नहीं बन सकी और तनाव पैदा हो गया। दोनों पक्षों में हुए झगड़े में फायरिंग हो गई। जिसमें मामा पक्ष के तीन लोग घायल हो गए। जिन्हें नाजुक हालत में जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया है।

बसई डांग थाना प्रभारी मंसूराम ने बताया थाना इलाके के गांव सुख सिंह का पुरा में निहाल सिंह गुर्जर एवं उसके भांजे राम लखन सिंह गुर्जर में पुराना विवाद चला रहा था। पुराने विवाद को लेकर समाज के पंच पटेल एवं रिश्तेदार सुलह और राजीनामा कराने आए थे। दोनों पक्षों को एक मंच पर बिठाकर पंच पटेल पंचायत कर रहे थे। लेकिन पंचायत के दौरान दोनों पक्षों में फिर से विवाद की शुरुआत हो गई।

विवाद ने इतना तूल पकड़ा के दोनों पक्षों के लोग मारपीट पर उतारू हो गए। इसके बाद भांजे राम लखन पक्ष के लोगों ने मामा निहाल सिंह गुर्जर के पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से रामनाथ पुत्र दाताराम, बनवारी पुत्र मानपाल एवं धुव्र पुत्र राम अवतार गंभीर घायल हो गए। वही हमलावर फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए।

खबरें और भी हैं...