पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:श्रद्धालुओं की कार पलटी एक ही परिवार के 5 घायल

बाड़ीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के नेशनल हाईवे 11b पर कैलादेवी दर्शन कर लौट रही श्रद्धालुओं से भरी एक कार मंगलवार को रिलायंस पम्प के पास असंतुलित होकर सड़क के दूसरे किनारे खेत में जा गिरी। इस घटना में कार सवार एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए, जिनमें एक महिला और दो बच्चे शामिल हैं,सभी घायलों को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल भेजा गया है।जानकारी के अनुसार आगरा के रहने वाला एक परिवार कैलादेवी करौली दर्शन करने आया था। जहां से दर्शन के बाद जब वह वापस लौट रहे थे तो बाड़ी के सदर थाना क्षेत्र के रिलायंस पंप के पास कार अचानक कार अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खेत में जा गिरी।

इस घटना में कार सवार 30 वर्षीय अमित पुत्र जगमोहन,अंकित पुत्र जगमोहन,अविता पत्नी अंकित और अंकित की 12 वर्षीय बेटी तमन्ना एवं 8 वर्षीय पुत्र केशव घायल हुआ है। सभी घायलों को बाड़ी के रहने वाले बाइक सवार गोविंद मंगल और नासिर खान जो वहां से गुजर रहे थे को कार से बाहर निकाला और उन्हें बाड़ी अस्पताल पहुंचाया। इस दौरान सूचना के बाद भी एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंच सकी,सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच सहयोग किया लेकिन चिकित्सकों ने सभी की हालत को गंभीर देखते पर कर दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें