सहायता शिविर:नवीन विद्यार्थियों के लिए एबीवीपी ने लगाया कॉलेज में प्रवेश सहायता शिविर

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद धौलपुर इकाई के द्वारा राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय धौलपुर में नवीन विद्यार्थियों के लिए प्रवेश सहायता शिविर लगाया गया इसमें छात्र-छात्राओं को होने वाली प्रवेश संबंधी समस्याओं का निराकरण किया गया और उन्हें पेन, गोंद, ऑल पेन आदि सुविधाएं निशुल्क उपलब्ध कराई गई और फॉर्म बनने में सहायता प्रदान की गई।

नगर मंत्री धीरेन्द्र कुशवाह ने बताया है कि प्रथम वर्ष की प्रवेश प्रक्रिया चल रही है जिसमें दस्तावेज सत्यापन कराने की अंतिम तिथि 2 अक्टूबर है तथा ईमित्र पर शुल्क जमा कराने की अंतिम तिथि 4 अक्टूबर तक बढ़ा दी गई है अतः सभी छात्र छात्राओं जिनका प्रथम वरीयता सूची में नाम आ गया है वे तत्काल अपने संबंधित महाविद्यालय में जाकर दस्तावेजों का सत्यापन करावे।

भरत जाट ने बताया कि प्रति वर्ष की भांति इस वर्ष भी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा छात्रों के सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है । क्योंकि छात्र प्रथम बार महाविद्यालय आते हैं तो उन्हें प्रवेश संबंधी अनेक समस्याओं का सामना करना पड़ता है इस के लिए अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद प्रवेश सहायता मे नवीन विद्यार्थियों की मदद कर रही है और जब तक प्रवेश प्रक्रिया चलेगी।

इसके लिए प्रतिवर्ष अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा शिविर लगाया जाता है जिससे नवांगतुक विद्याार्थियों को किसी भी तरह कोई परेशानी नहीं हो। इसके लिए एबीवीपी कार्यकर्ता हमेशा आगे से चलकर आने वाले नए विद्याार्थियों का स्वागत करने के साथ ही उनकी प्रवेश आने वाले समस्याओं का समाधान कराते है।

जिससे उनको किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं हो। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद इसी प्रकार छात्र-छात्राओं की मदद करती रहेगी। इस दौरान भरत जाट, सचिन कुशवाह, देवेश सैन, हिमांशू पाल, राहुल कुमार उपस्थित रहें।

खबरें और भी हैं...