पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार:युवती को बहला-फुसलाकर सूरत ले जाकर हैवानियत की वारदात को दिया अंजाम; मुखबिर की सूचना पर दबोचा

सैपऊ (धौलपुर)15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में दुष्कर्म का आरोपी।

सैपऊ थाना पुलिस ने गुरुवार को दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी थाना इलाके से 18 साल की युवती को बहला-फुसलाकर भगा कर ले गया था। सूरत में आरोपी ने युवती के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। मुखबिर की सूचना पर स्थानीय पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी परमजीत सिंह पटेल ने बताया कि 25 मार्च को थाना इलाके से 18 साल की युवती को आरोपी 20 साल के नितिन पुत्र मुन्ना जाटव बहला फुसला कर भगा कर ले गया था। आरोपी युवती को पहले भरतपुर ले गया, उसके बाद जयपुर, उसके बाद वीडियो कोच बस से गुजरात के सूरत में ले गया था।

सूरत शहर में होटल के रूम में ले जाकर युवती के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने बताया युवती के परिजनों ने नामजद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को गुरुवार को थाना इलाके से गिरफ्तार किया है। मामले की जांच सीओ विजय कुमार द्वारा की जा रही है। युवती का मेडिकल करा कर न्यायालय के समक्ष बयान दर्ज कराए हैं। आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है। जिससे वारदात के अन्य पहलुओं की जानकारी ली जा रही है।

रिपोर्ट: जितेंद्र परमार

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें