पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एसडीएम का आदेश:रविवार को बंद रहेगा बाड़ी, गाइडलाइन का पालन करना जरूरी

बाड़ी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एसडीएम राधेश्याम मीणा के द्वारा कस्बे के समस्त व्यापारियों एवं मैरिज होम संचालकों की बैठक ली गई, जिसके अंतर्गत एसडीएम ने देश में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बारे में अवगत कराया और कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री एवं जिला कलेक्टर के द्वारा जारी आदेश के अनुसार जल्द से जल्द कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जाना सुनिश्चित किया जाना है ताकि पूर्व की भांति पूर्ण लॉक डाउन जैसी स्थिति से बचा जा सके।

उपखंड कार्यालय के मीटिंग हॉल में ली गई। बैठक के अंतर्गत क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यापारियों के अलावा समस्त मैरिज होम संचालक उपस्थित रहे और सभी ने कोरोना को लेकर गए चर्चा की तथा कोविड-19 की नवीन गाइडलाइन के पालन का भी आश्वासन दिया।

रविवार रहेगा साप्ताहिक बंद: सभी व्यापारियों एवं मैरिज होम संचालकों द्वारा उपखंड अधिकारी के द्वारा दिए गए आदेश साप्ताहिक बंद को सर्वसम्मति से स्वीकार किया, जिसमें उपखंड अधिकारी द्वारा कहा गया कि महामारी विकराल रूप ना ले इसके लिए सभी व्यापारियों को 1 दिन का बंद रखना अति आवश्यक है जिसमें सर्वसम्मति से रविवार को पूर्ण बंद रहने का निर्णय हुआ और सभी व्यापारियों एवं मैरिज होम संचालकों ने कोविड-19 की गाइडलाइनों को पालन करने का आश्वासन भी दिया।

साथ ही उपखंड अधिकारी ने हिदायत देते हुए कहा कि यदि कोई भी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन नहीं करता तो ऐसे मैं उसके विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही की जावेगी बैठक में उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा पुलिस उप अधीक्षक नगर पालिका अधिशाषी अधिकारी विजय प्रताप सफाई निरीक्षक सीताराम शर्मा विशंभर सिंह मुश्ताक अहमद सहित शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें