लाभांवित हुए विधार्थी:छौंकरवाडा कलां में भामाशाहों ने 209 विद्यार्थियों को बांटी जर्सियां

छौंकरवाडा(भुसावर)एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बच्चों को जर्सी बांटते भामाशाह। - Dainik Bhaskar
बच्चों को जर्सी बांटते भामाशाह।

गांव छौंकरवाडा कलां के मूल निवासी एवं किरन ग्रुप गांधीधाम (गुजरात) के चेयरमैन व एनआरगुप्ता चेरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक रमेशचंद गुप्ता तथा ऋषि किरण लोजिसिटक्स प्रा.लि. के चेयरमैन ऋषि गुप्ता के द्वारा सोमवार को गांव छौंकरवाडा कलां के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल के कक्षा-9वीं से 12 वीं तक के छात्र-छात्राओं को सर्दी से बचाव के लिए जर्सियों का वितरण किया गया। इस स्कूल के 209 छात्र-छात्राएं लाभांवित हुए।

जर्सी वितरण कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व जिला प्रमुख द्वारिकाप्रसाद गोयल रहे, अध्यक्षता राजकीय उमा विद्यालय प्रधानाचार्या अनु चौधरी ने की सुभाष बंसल विषिष्ठ अतिथि रहे। राउमावि प्रधानाचार्या अनु चौधरी ने बताया कि भामाशाह एवं किरन ग्रुप समूह के चेयरमैन रमेशचंद गुप्ता एवं ऋषि किरण लोजिसिटक्स प्रा.लि. के चेयरमैन ऋषि गुप्ता के द्वारा साल 2015 से आज तक प्रतिवर्ष स्थानीय स्कूल सहित ग्राम पंचायत छौंकरवाडा कलां क्षेत्र के सभी राजकीय स्कूल के छात्र-छात्राओं को यूनिफार्म, पाठयसामग्री, जूते-जुर्राब, शैक्षिक उपकरण, फर्नीचर आदि उपलब्ध कराया जा रहा है।

इस बार राजकीय स्कूल के कक्षा एक से आठवीं तक छात्र-छात्राओं को राज्य सरकार द्वारा यूनिफार्म वास्ते उनके बैंक खाता में राशि प्रदान की गई, कक्षा-9वीं से 12वीं तक के स्थानीय स्कूल के 209 छात्र-छात्राओं को जर्सियां मुहैया कराई।

एनआर गुप्ता चेरिटेबल ट्रस्ट के प्रदेश प्रभारी एवं पूर्व जिला प्रमुख द्वारिका प्रसाद गोयल ने बताया कि गांव छौंकरवाडा कलां के मूल निवासी एवं किरन ग्रुप समूह के चेयरमेन रमेशचंद गुप्ता के द्वारा परिजनों की जन्मस्थली से लगाव तथा ग्रामीण अंचल में शिक्षा, चिकित्सा,पर्यावरण क्षेत्र को बढावा देने के उद्देश्य से साल 1997 से शिक्षा, चिकित्सा, पेयजल, सामुदायिक भवन, धार्मिक, मोक्षधाम, पर्यावरण आदि क्षेत्र में कार्य कराए।

खबरें और भी हैं...