पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सडक हादसा:अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार 3 की मौत

धाैलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान शिक्षक संघ एकीकृत के द्वारा सीडीईओ के नाम ज्ञापन सौंपकर नवनियुक्त शारीरिक शिक्षकों व पी डी खाते वाले शिक्षकों को वेतन दिलाने की मांग की है।

संघ के जिला संस्थापक चन्द्रभान चौधरी व जिलाध्यक्ष रेखा शर्मा ने बताया कि सीडीईओ के प्रतिनिधि अशोक उपाध्याय वरिष्ठ सहायक प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन दिया जिसमें ऐसे शारीरिक शिक्षक जिनकी अभी जून 21 में काउंसलिंग हुए हैं औऱ कई पीटीआई राजस्थान उच्च न्यायालय से स्थगन ले आये तो ऐसे एक विद्यालय में 2 दो-दो पीटीआई हो गए तो उनकी सैलरी नही बन पा रही है। ऐसे में तीन माह बीत चुके हैं। दूसरे जिले से या नौैकरी कर रहे तो उन्हें आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उनका सैलरी समायोजन कर उन्हें वेतन दिलवाने की मांग की।

वहीं पीडी खाते वाले जिले भर के कई शिक्षकों का वेतन बजट होते हुए भी जुलाई माह से नही मिल पा रहा है ऐसे में शिक्षकों को अपने परिवार का पालन पोषण करने में परेशानी हो रही है कई शिक्षकों को तो 4 चार माह हो गए बजट उपलब्ध है फिर भी वेतन नहीं मिला है। सीडीओ मुकेश गर्ग से फोन पर बात कर समस्या का तीन दिन में हल करने का संघ को आश्वासन दिया है।

खबरें और भी हैं...