पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्राइम:जीजा अनूप ने मुकेश गैंग को दी थी 5 लाख रुपए की सुपारी

धौलपुर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आशीर्वाद होटल के मालिक रजत मित्तल पर जानलेवा फायरिंग के मामले का पर्दाफाश
  • मुकेश गैंग का 5 हजार का इनामी हरविलास और जीजा अनूप गिरफ्तार

8 जनवरी को शहर के आशीर्वाद होटल के मालिक रजत सिंघल को गोली मारने की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने षड़यंत्रकारी आरोपी जीजा अनूप सिंघल पुत्र सतीश सिंघल निवासी शिवाजी नगर सिटी कोतवाली स्कूल के सामने जिला धौलपुर और मुकेश गैंग के 5 हजार रुपए के इनामी बदमाश हरविलास पुत्र डवल सिंह ठाकुर 20 साल निवासी समौना थाना राजाखेडा को गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि जीजा अनूप सिंघल ने ही अपने साले रजत सिंघल को जान से मारने के लिए डकैत मुकेश को 5 लाख रुपए की सुपारी दी थी। वारदात के लिए एक लाख रुपए एडवांस भी दिए गए। वहीं साले की हत्या होने के बाद 4 लाख रुपए और देना था।

अनूप ने सेवर जेल में बंद बदमाश तारा ठाकुर निवासी डिरावली थाना राजाखेड़ा के माध्यम से संपर्क किया। क्योंकि अनूप को डर था कि पुलिस डकैत मुकेश को ट्रैस कर रही है। मुकेश ने अजीत और हरविलास को वारदात का जिम्मा दिया। जहां 8 जनवरी को दोनों ने रजत सिंघल को जान से मारने के लिए गोली मारी और फरार हो गए।
रजत की बहन ने अपने पति पर जताया था शक
एसपी शेखावत ने बताया कि 8 जनवरी को शिवानी पत्नी अनूप सिंघल ने अनूप व अनिल सिंघल पुत्र स्व. जानकी प्रसाद, तरुण सिंघल पुत्र अनिल सिंघल निवासी शिवाजी नगर सिटी कोतवाली स्कूल के सामने धौलपुर एवं दो अन्य साथियों पर वारदात का शक जताया था।

बदमाश कल्याण ने घटना की दी थी जानकारी
एसपी केसर सिंह ने बताया गत दिनों पकड़े मुकेश गैंग के बदमाश कल्याण ने पूछताछ के दौरान आशीर्वाद होटल की घटना के बारे में जानकारी दी। साइबर टीम की मदद से आरोपी हरविलास को राजाखेड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी केसर सिंह शेखावत ने बताया कि पूछताछ के दौरान बदमाश हरविलास ने घटना की पुष्टि करते हुए पूरी कहानी सुनाई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज जीवन में कोई अप्रत्याशित बदलाव आएगा। उसे स्वीकारना आपके लिए भाग्योदय दायक रहेगा। परिवार से संबंधित किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर विचार विमर्श में आपकी सलाह को विशेष सहमति दी जाएगी। नेगेटिव-...

    और पढ़ें