नदी में मिला युवक का शव:4 दिन पहले दिल्ली से गांव आने के लिए निकला था, बाढ़ में बह गया, घर पहुंचा शव

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
विजय की मौत का पता चलने पर विलाप करते परिजन। - Dainik Bhaskar
विजय की मौत का पता चलने पर विलाप करते परिजन।

राजाखेड़ा थाना क्षेत्र से बहने वाली चंबल नदी में शनिवार दोपहर एक युवक का शव मिला। पानी की सतह पर शव देखकर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नदी से शव को बाहर निकाला। जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

सीओ मनोज गुप्ता ने बताया कि दोपहर करीब 11 बजे सूचना मिली कि गढी जाफर गांव के पास चंबल नदी में एक युवक की लाश दिख रही है। पानी की सतह पर शव देखकर ग्रामीण मौके पर इकट्‌ठा हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू कर नदी से शव को बाहर निकलवाया। मृतक की पहचान विजय सिंह (30) पुत्र भोपा जाटव निवासी हेत सिंह का पुरा गांव के रूप में हुई। पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी भिजवाया।

बाढ़ में डूबने की जताई थी आशंका

बताया जा रहा है कि विजय सिंह दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। चार दिन पहले दिल्ली से धौलपुर अपने घर आने के लिए निकला था। धौलपुर पहुंचने के बाद गांव आते समय उसकी परिजनों से बात भी हुई थी। लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। तलाश के दौरान परिजनों ने चंबल नदी में आई बाढ़ में बहने की आशंका जताई थी। पिछले चार दिनों से संपर्क नहीं होने पर परिजन विजय सिंह की तलाश कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...