कॉल पर अभ्रदता करने पर पति ने सुनाई खरी-खोटी:भरतपुर से बदला लेने दोस्तों के साथ आया, लाठी-डंडों से मारपीट कर हो गया फरार, हमले में हुए घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती

धौलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल हरीश व मुकंदी लाल। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल हरीश व मुकंदी लाल।

कोतवाली थाना क्षेत्र के लूहारी गांव में शनिवार देर रात घर में घुसकर कुछ युवकों ने लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। हमले में दो जने गंभीर घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

घटनाक्रम के मुताबिक, हमले में घायल हरीश के बेटे सूरज की शादी भरतपुर में हुई थी। देर शाम को उसकी पत्नी के भाई के साले रवि पुजारी ने कॉल किया। मोबाइल पर उसकी पत्नी के अभद्रता भाषा से बातचीत की। पत्नी के बताने पर सूरज ने उसे खरी-खोटी सुना दी। जिससे गुस्साएं रवि अपने तीन-चार दोस्तों के साथ गांव आ गया। देर रात घर में घुसकर आरोपियों ने सूरज पर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट की।

बेटे से मारपीट का पता चलने पर पिता हरीश और चाचा मुकंदी लाल वहां पहुंच गए। दोनों पक्षों में झगड़ा होने लगा। इसी दौरान रवि व उसके दोस्तों ने लाठी-डंडों से हरीश व मुकंदी लाल पर हमला कर घायल कर दिया। झगड़े की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। जिसे देखकर रवि अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया। पुलिस ने घायल हरीश व मुकंदी लाल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने एक आरोपी को राउंडअप किया है।

खबरें और भी हैं...