पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लॉकडाउन में बेच रहे थे कपड़े, चार दुकान और गोदाम सील

धौलपुर20 घंटे पहले
  • कॉपी लिंक

महामारी रेड अलर्ट जन अनुशासन पखवाड़ा के तहत कोरोना संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण एवं रोकथाम के लिए कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल के निर्देश पर उपखण्ड अधिकारी भारती भारद्वाज तथा तहसीलदार भगवतशरण त्यागी ने प्रभावी कार्यवाही करते हुए नगर परिषद क्षेत्र में गैर अनुमत श्रेणी की दुकान तथा गोदाम खुले पाए जाने पर सीलिंग तथा जुर्माने की कार्रवाई की।

तहसीलदार त्यागी ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्रा में रेडीमेड कपड़े तथा साड़ी की दुकान तथा व्यापारियों के घरों में स्थित गोदामों से कपड़े का व्यापार संचालित होने की जानकारी मिली। इस पर तत्काल कार्यवाही करते हुए जगदीश पुत्रा नत्थीलाल की दुकान सील कर 21 हजार का जुर्माना, सुहाना फैशन पॉइंट संचालक गंगा पत्नी चंदन पर 5 हजार का जुर्माना कर दुकान सील करने की कार्यवाही की गई।

इसके अतिरिक्त नितिन गर्ग पुत्रा पूरणचंद तथा बनवारी पुत्रा लाखन सिंह द्वारा भी गैर अनुमत श्रेणी की व्यापारिक गतिविधियां संचालित की जा रही थी इन पर कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया साथ ही इनके द्वारा संचालित फर्म को सील कर तथा 21-21 हजार रुपये जुर्माने की कार्यवाही की गई।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें