जमीनी विवाद में मारपीट:चचेरे और ममेरे भाई ने रास्ते में रोककर मारा,फायरिंग कर भागे गए,4 बीघा जमीन पर कब्जे का विवाद

धौलपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल युवक छोटे लाल का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
घायल युवक छोटे लाल का फाइल फोटो।

4 बीघा जमीन पर कब्जे को लेकर नाराज चचेरे और ममेरे भाइयों ने मिलकर युवक से मारपीट कर दी। मौके पर मौजूद कुछ लोग युवक को बचाने पहुंचे तो दोनों आरोपी हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए। कार्यवाहक सदर थाना प्रभारी वीरेंद्र मीणा ने बताया कि महाराजपुरा चौराहे पर हवाई फायरिंग की सूचना पर मिली। मारपीट में घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया।

मारपीट में घायल रूंधका पुरा थाना मनिया का रहने वाला युवक छोटू ने बताया कि 4 बीघा जमीन को लेकर चाचा भरत सिंह पुत्र भूप सिंह से विवाद चल रहा है। मंगलवार शाम जब वह बाजार से घर लौट रहा था। तभी महाराजपुरा चौराहे पर घात लगाकर बैठे चाचा के साले के लड़के महेंद्र और चाचा के लड़के सचिन ने रास्ता रोककर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट को देखकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने युवक को बचाने की कोशिश की। तभी ममेरे भाई महेंद्र ने कट्टा निकालकर हवाई फायरिंग कर दी। पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी मौके से भाग गए।

कार्यवाहक थाना प्रभारी ने बताया कि जिस जमीन को लेकर विवाद चल रहा है वह जमीन भरत सिंह के नाम पर है। उस जमीन पर छोटू के परिवार का कब्जा है। घटना के बाद मारपीट में घायल हुए युवक छोटू की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि मौके से भागे गए आरोपियों की तलाश के लिए दबिश की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है।

खबरें और भी हैं...