शव बरामद:लुहासा गांव के कुएं में मिला युवक का शव

वैर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना इलाके के गांव लुहासा में सड़क किनारे एक कुआं में एक जने का शव ग्रामीणों को सुबह तैरता हुआ मिला। जिसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को कुएं से बाहर निकलवाया और सीएचसी वैर में पोस्टमार्टम कार्यवाही कर परिजनों को सौंप दिया ।

शनिवार की सुबह करीब 8 बजे गांव के कुछ युवा रोजाना की तरह गांव के बाहर सड़क किनारे बने कुएं पर नहाने गए। जहां कुएं में एक युवक का शव तैरता हुआ दिखाई दिया। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई।

थाना प्रभारी सुमेर सिंह मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे। जहां ग्रामीणों की सहायता से शव को बाहर निकाला गया। जिसकी पहचान गांव लुहासा निवासी महाराज सिंह पुत्र देवीसिंह गुर्जर के रूप में की गई। मृतक के शव को पुलिस सीएचसी वैर लेकर आईं। जहां पोस्टमार्टम कार्यवाही कर शव परिजनों को सौंप दिया।मृतक के चाचा हरिसिंह ने मर्ग दर्ज कराई है।

ग्रामीण का कहना है कि महाराज सिंह गुर्जर शराब पीने का आदी था। जिसे 2 दिन से गांव में भी नहीं देखा जा रहा था। अंतिम बार गुरुवार को गांव में देखा गया था। शनिवार की सुबह गांव के लोग जब सड़क किनारे कुएं पर नहाने गए तो एक शव कुएं में तैरता हुआ दिखाई दिया। मृतक की पत्नी व उसका एक पुत्र भी है। जो शराब की आदत के चलते करीब 8-10 बर्ष से उसकी पत्नी अपने पुत्र के साथ पीहर में ही रह रही थी। जबकि महाराज गांव में अकेला रहता था।

खबरें और भी हैं...