पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मौसम:सुबह घना काेहरा छाया, शाम काे हुई बरसात

धाैलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुछ दिन माैसम साफ रहा, लेकिन लगातार दाे दिन से सुबह घना काेहरा छा रहा है। शुक्रवार काे सुबह पूरा धाैलपुर घना काेहरे में लिपटा नजर अाया। इसके बाद ठंडी हवाएं चलने लगीं, जिससे मौसम ठंडा हो गया। दाेपहर में बूंदाबांदी हुई ताे देर शाम काे तेज हवा के सथ बरसात हाेना शुरू हो गई।

इससे यकायक माैसम बदल गया और ठंड ने जोर पकड़ लिया। बडी फील्ड में सुबह घना काेहरा के बीच सुबह 7 बजे लाेग घूमने आए ताे काेहरा इतना था कि पास खड़ा व्यक्ति भी नजर नहीं आ रहा। इसके बावजूद लाेग सैर और याेग-व्यायाम करते दिखे। मौसम विभाग ने बारिश होने से कोहरे की संभावना जताई है। वहीं बारिश गेहूं के साथ साथ सभी फसलों के लिए मुफीद मानी गई है।

देर शाम को बारिश से फसलों को मिली राहत

सैंपऊ| शुक्रवार को मौसम ने पल-पल करवट बदली सुबह यहां आसमान में बादल छाए हुए थे जिसकी वजह से दिन भर धूप नहीं निकली वही शाम होते-होते मौसम ने पलटा खाते हुए बूंदाबांदी के साथ अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। देर शाम को हुई बारिश ने मौसम का मिजाज बिगाड़ दिया। एक बार फिर सर्दी ने वापसी की और लोगों को ठंडक का अहसास कराया। सुबह से ही आसमान में छाए हुए बादलों की वजह से दिनभर सूर्यदेव के दर्शन नहीं हुए। शाम के समय जिलेभर में बूंदाबांदी एवं बारिश ने ठंडक घोल दी। इससे तापमान में गिरावट भी दर्ज की गई। हालांकि बरसात गेहूं की फसल के लिए बहुत उपयोगी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें