पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो दिवसीय फुटबाल टूनार्मेंट:धौलपुर की सीनियर टीम ने तसीमों को 5-0 से हराकर टूर्नामेंट जीता

धौलपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर. बड़ी फील्ड में प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी। - Dainik Bhaskar
धौलपुर. बड़ी फील्ड में प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ी।

इंदिरा गांधी स्टेडियम में रविवार को जिला फुटबाल संघ की ओर से आयोजित करवाए गए दो दिवसीय फुटबाल टूनार्मेंट में धौलपुर सीनियर टीम ने तसीमो टीम को 5-0 से हराकर चैंपियन बनी है। वहीं 14 वर्षीय सब जूनियर में धौलपुर टीम ने यूडी टीम को 4-2 से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम किया है।

फाइनल मैच में पहुंचे मुख्यातिथि हरिनिवास प्रधान, पीटीआई हरिबाबू, जिला फुटबाल संघ के सचिव गुरमीत मान और पूर्व वरिष्ठ पीटीआई गजेंद्र सिंह राना ने विजेता टीम को ट्राफी के साथ 1100 रुपए नकद पुरस्कार दिया। फुटबाल कोच संदीप राना ने बताया कि दो दिवसीय आयोजित करवाए गए टूर्नामेंट में 8 टीमों ने भाग लिया था।

पहले दिन सीनियर वर्ग के मैच आयोजित हुए। जिसमें पहला मैच धौलपुर और यूडी के बीच खेला गया। जिसमें धौलपुर टीम विजेता रही। इसके साथ ही धौलपुर और तसीमो के बीच हुए मैच मे धौलपुर, तसीमो और यूडी के बीच हुए मुकाबले में यूडी टीम विजेता रही थी।

रविवार को हुए दो फाइनल मैच खेले गए। जिसमें धौलपुर टीम सीनियर और जूनियर वर्ग में विजेता रही। वहीं यूडी और तसीमो टीम उपविजेता रही। कोच संदीप राणा ने बताया कि प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को कोरोना से बचने के लिए सावधानियां बताई गई। साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क को अनिवार्य रूप से लगाने का भी कहा गया।

खबरें और भी हैं...