पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

विद्युत चोरी:डिस्काॅम ने 18 स्थानों पर बिजली चोरी पकड़ी, 5.25 लाख का जुर्माना वसूला

धौलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता बीएल वर्मा के निर्देशन में विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत बुधवार को शहर की दर्जनों कॉलोनियों सहायक अभियंता प्रवेंद्र सिंह जादौन एवं कनिष्ठ अभियंताओं की तकनीकी कर्मचारियों के साथ अलग- अलग तीन टीम गठित कर विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई।

इस दौरान 18 जगहों पर विद्युत चोरी के मामले पकड़े गए। जिन पर 5.25 लाख रुपए का जुर्माना किया गया है। सहायक अभियंता ए प्रथम प्रवेंद्र सिंह जादौन ने बताया कि बुधवार को शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई। जहां विद्युत लाइन से जंफर डालकर विद्युत चोरी करते पकड़े गए मामलों की मौके पर ही वीसीआर भरी गई।

उन्होंने बताया कि शहर की सुरक्षा विहार, पूरन विहार, ओंडेला रोड, संतर रोड,धूलकोट रोड लाल बाजार, हलवाई खाना आदि कॉलोनियों में कार्रवाई की गई। अल सुबह की गई कार्रवाई से विद्युत चोरी करने वालों में हड़कंप मच गया। निगम की टीम ने मौके पर ही ऑनलाइन वीसीआर भरते हुए 5.25 लाख रुपए का जुर्माना किया है।

सहायक अभियंता जादौन ने बताया कि शहर में विद्युत चोरी करने वालों के खिलाफ निगम की ओर से अभियान जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि निगम की ओर से ऑनलाइन वीसीआर भरी जा रही है। ऐसे में उपभोक्ताओं में किसी भी प्रकार की रियात भी नही मिल सकेगी। उन्होंने बताया कि जिन लोगों की वीसीआर भरी गई है उन्हें ऑनलाइन मैसेज भेज दिया गया है

खबरें और भी हैं...