विरोध / पहले चरण में मरीजों को बांटे फल, 6 जुलाई से करेंगे काली पट्टी बांधकर कार्य

X

दैनिक भास्कर

Jun 30, 2020, 08:38 AM IST

धौलपुर. ग्राम विकास अधिकारी संघ के चल रहे प्रदेश स्तर के ध्यानाकर्षण मांग पत्र के द्वितीय चरण में कोरोना वायरस के चलते बीसी के माध्यम से बैठक आयोजित की गई। जिसमें ग्राम विकास अधिकारी की समस्याओं के बारे में जानकारी ली। वहीं ग्राम विकास अधिकारी संघ के पदाधिकारियों की ओर से जिला अस्पताल में मरीजों को फल वितरित किए गए।  

संघ के जिलाध्यक्ष श्री भान सिंह गुर्जर ने बताया गया कि जिले के समस्त ग्राम विकास अधिकारियों की ओर से अपनी जायज मांगों को लेकर चल रहे ध्यानाकर्षण कार्यक्रम के तहत पहले चरण में मरीजों को फलों का वितरण किया गया है। वही द्वितीय चरण 6 जुलाई से 11 जुलाई तक काली पट्टी बांधकर सरकार का ध्यान आकर्षित करते हुए अपने उत्तरदायित्व का निर्वहन करेंगे। जिला मंत्री सुशील भारद्वाज द्वारा बताया सरकार की प्रत्येक योजना को ग्राम विकास अधिकारी जमीनी स्तर उसका क्रियान्वयन कर रहे है।

प्रदेश संयुक्त मंत्री कृष्ण कुमार तोमर कहा कि संघ की ओर से छठवें वेतनमान की विसंगति दूर करना , 3600 ग्रेड, डीआरडीए कार्मिकों का समायोजन पदोन्नति प्रकरण तथा पारदर्शी स्थानांतरण नीति प्रमुख मांगे सरकार के समक्ष रखी गई है। जिसे लेकर सरकार की ओर से कोई पहल नही की जा रही है। ऐसे में संघ की ओर से चरणबद्घ तरीके से मांगों को लेकर सरकार का ध्यान आकर्षण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से संघ की मांगों पर जल्द कोई निर्णय नही लिया तो प्रदेश कार्यकारिणी की ओर से आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। इस मौके पर ब्लॉक महामंत्री नरेंद्र, परमाल सिंह गुर्जर एवं ग्राम विकास अधिकारी उपस्थित थे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना