पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

धौलपुर की महिला टीम ने पाली को 7-4 से हराया:जयपुर में हुए राज्यस्तरीय बेसबाल लीग प्रतियोगिता में जिला बेसबॉल संघ की टीम रही प्रथम

धौलपुर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान बेसबॉल एसोसिएशन के अंतर्गत जिला बेसबॉल एसोसिएशन जयपुर द्वारा राज्य स्तरीय बेसबॉल लीग प्रतियोगिता का आयोजन 12-13 सितंबर को जनम स्टेडियम जयरामपुरा जयपुर में किया गया था। इस सीरीज में धौलपुर जिले के अलावा राजस्थान की पाली, जयपुर,जोधपुर, दौसा, बीकानेर बाड़मेर आदि जिले की टीमों ने भाग लिया।

जिला बेसबॉल एसोसिएशन की तरफ से जिला सचिव नीरज त्यागी द्वारा बताया गया कि राजस्थान बेसबॉल एसोसिएशन के अंतर्गत जिला बेसबॉल एसोसिएशन धौलपुर की टीम के खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन द्वारा टीमों ने सारे लीग मैच जीत कर सेमीफाइनल और फाइनल में प्रवेश किया। जिसमें पुरुष टीम में कोच हरेंद्र कप्तान सुमित उपकप्तान सोनू नेमीचंद,टीम के खिलाड़ी भोला, भानू, मनीष ,दीपक शर्मा, अमित, अरविंद, अंकेश, सुरजीत,राजे मयंक ,अनमोल, दीपू, हर्ष, और राहुल ने बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया तथा महिला टीम में कोच नेमीचंद के निर्देशन में ,ऊषा, प्रीति ,हर्षिता, रितिका, शिवानी, निकिता, स्नेहा, विनीता, सेजल,और सिमरन के बहुत ही अच्छे खेल कोसल के चलते पाली को 7-4 के स्कोर और एक इनिंग से हराकर फाइनल पर कब्जा किया।

इस अवसर राजस्थान बेसबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप अस्थाना राजस्थान बेसबॉल कोषाध्यक्ष विजय दिवाकर, ग्वालियर बेसबॉल संघ के सचिव पंकज दुबे हॉकी धौलपुर सचिव रणवीर परमार, सतीश गुर्जर, शशांक कौशिक, अजीत पहाड़िया, नरेंद्र संधू,दिनेश, सहित सभी बेसबॉल खिलाड़ी और अधिकारियों ने सभी विजेता खिलाडिय़ों को माला पहना कर स्वागत किया जिला बेसबॉल एसोसिएशन की तरफ से जिला सचिव नीरज त्यागी के द्वारा सभी खिलाड़ियों टीशर्ट प्रदान किये।

इस अवसर पर राजस्थान बेसबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष अनूप अस्थाना ने कहा कि कोरोना को देखते हुए सभी खिलाड़ी मास्क पहन कर ही खेल खेलें एवम सोशल दूरी बनाये रखने का पालन करे।

खबरें और भी हैं...