पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चिकित्सा संस्थानों में हिंसा के खिलाफ आईएमए का विरोध प्रदर्शन:डाॅक्टरों ने काली पट्टी बांध और काले कपड़े पहन दो घंटे तक किया आउटडोर सेवाओं का बहिष्कार

धौलपुएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धौलपुर. पीएमओ को ज्ञापन देते डाॅक्टर्स। - Dainik Bhaskar
धौलपुर. पीएमओ को ज्ञापन देते डाॅक्टर्स।

चिकित्सक, चिकित्साकर्मी एवं अस्पतालों में बढती हिंसा, तोड़फोड़ एवं मारपीट की घटनाओ के विरोध में शुक्रवार को देश भर में आईएमए के चिकित्सकों द्वारा विरोध-प्रदर्शन किया गया तथा सरकार से ऐसी घटनाओं के खिलाफ सख्त कानून बनाने की अपील की गई।

इसी क्रम में आईएमए धौलपुर के अध्यक्ष डाॅ. रामलखन गोयल और सचिव डाॅ. हरिओम गर्ग ने बताया कि आईएमए के आह्वान पर पूरे देशभर के चिकित्सक, चिकित्सा संस्थानों में गैर आपातकालीन आउटडोर सेवाओं का दो घंटे बहिष्कार कर एवं डाक्टरों ने काली पट्टी अथवा काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया।

सचिव डाॅ.हरिओम गर्ग ने बताया कि वर्तमान में चिकित्सक, चिकित्साकर्मी एवं अस्पतालों में हिंसक घटना, तोडफोड तथा झूठे मुकदमों की संख्या बढ़ी है। संरक्षक डाॅ.आरएस गर्ग ने बताया कि आईएमए केन्द्र एवं राज्य सरकार से मांग है कि चिकित्सा कर्मियों की सुरक्षा के लिए केन्द्रीय कानून लाया जाये।

इस मौके पर डॉ.राम लखन गोयल, डॉ.अशोक जिंदल, पीएमओ डॉ.समरवीर सिंह, डॉ.वी डी व्यास, डॉ.हरिओम गर्ग, डॉ.अनुज गुप्ता, डॉ.आशीष शर्मा, डॉ.विष्णु सिंघल, डॉ.सुमित मित्तल, डॉ.सचिन त्यागी, डॉ.पवन बांदिल, डॉ.अरूण शर्मा, डॉ.गोविंद गोयल, डॉ.राजवीर बसु, डॉ.लोकेश अग्रवाल, डॉ.केशव भृगु, डॉ.धर्म सिंह आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...