पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इसी जज्बे से हारेगा कोरोना:18+ की बेटियों में दिखा उत्साह, पहले दिन 510 युवाओं ने लगवाया टीका, लंबी कतार में लगे लोग बोले- अब भ्रांति के लिए कोई जगह नहीं

धाैलपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धाैलपुर में 18+ आयुवर्ग के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन तो  इस तरह दिखा उत्साह। लंबी कतार और इंतजार के बीच कोरोना को हराने का जज्बाा। - Dainik Bhaskar
धाैलपुर में 18+ आयुवर्ग के लिए शुरू हुआ वैक्सीनेशन तो इस तरह दिखा उत्साह। लंबी कतार और इंतजार के बीच कोरोना को हराने का जज्बाा।

युवाओं को वैक्सीनेशन का सिलसिला सोमवार को शुरू हो गया। धौलपुर में 18+ उम्र का उत्साह देखने योग्य था। कोरोना को हराने का जज्बा साफ दिखाई दे रहा था। यह जज्बा बेटियों में कहीं अधिक दिखा।

यहां इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी धौलपुर की ओर से पांच दिवसीय कोरोना वैक्सीनेशन शिविर लगाया गया। इसी शिविर में लंबी कतार में अपनी बारी की प्रतीक्षा भी किसी को अखरती नजर नहीं आई। एक साथ 510 युवाओं को वैक्सीन लगाया गया, लेकिन इन युवाओं का कहना था कि जल्दी से कोरोना को भगाने के लिए लंबा इंतजार, धूप और परेशानी कोई मायने नहीं रखते। उन्होंने उम्मीद जताई, धौलपुर के युवाओं का यह उत्साह बरकरार रहे और जल्दी से सभी को वैक्सीन लग जाए, ताकि कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग जीती जा सके।

धौलपुर में वैक्सीन लगवातीं टीनेजर।
धौलपुर में वैक्सीन लगवातीं टीनेजर।

सेजन बोलीं- कोरोना हारेगा, देश जीतेगा, पायल ने कहा- अब कोई भ्रांति नहीं

शहर के भार्गव वाटिका में लगे शिविर में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों ने टीकाकरण कराया। शिविर में सबसे पहले टीका लगवाने पिता धनेश जैन के साथ पहुंचीं घंटाघर निवासी सेजल जैन बेहद उत्साहित दिखीं। काेराेना वैक्सीनेशन कराकर वे बेहद खुश थीं। सेजल जैन ने जोर से नारा भी लगाया- कोरोना हारेगा देश जीतेगा। हम सब लोगों को मिलकर कोरोना गाइडलाइन की पालना करनी है। इसलिए सुरक्षित अपने घरों में ही रहे।

इनके बाद आई पायल ने कहा- लाेगाें में काेराेना टीके पर अब कोई भ्रांति नहीं रहनी चाहिए। इसे पॉजिटिव सोच के साथ लगवाएं और देश को जिताएं। अब कोई भ्रांति नहीं रही। उल्लेखनीय है कि टीकाकरण के लिए 28 अप्रैल से ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन की शुरुआत हुई थी। टीका लगवाने वालों की लंबी लाइन लगी रही। सुबह 9 बजे टीकाकरण प्रारंभ हुआ था।

वैक्सीनेशन के बाद फोटो। बोली- शेयर करूंगी ताकि मेरी तरह सब टीका लगवाएं।
वैक्सीनेशन के बाद फोटो। बोली- शेयर करूंगी ताकि मेरी तरह सब टीका लगवाएं।

कंटेंट एवं फोटो : ज्योति लवानिया

खबरें और भी हैं...