पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जनसुवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी:ग्रापं को स्वच्छ बनाने में सभी का सहयोग जरूरी : रावत, अधिकारियों से बात कर समस्याओं का समाधान कराने के लिए लोगों को आस्वस्त किया

धौलपुर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जनसुनवाई के दौरान लोगों की समस्याएं सुनते सरपंच। - Dainik Bhaskar
जनसुनवाई के दौरान लोगों की समस्याएं सुनते सरपंच।

ग्राम पंचायत सखबारा के राजीवगांधी सेवा केंद्र पर सोमवार को ग्राम पंचायत सरपंच मुकेश रावत ने जनसुवाई कर लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान ग्राम पंचायत के लोगों ने सरपंच को बिजली, पानी, खरंजा निर्माण, पीएम आवास योजना सहित कई व्यक्तिगत समस्याएं भी बताई। जिस पर सरपंच की ओर से कुछ समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया तथा कुछ समस्याओं के समाधान के लिए लोगों को आस्वस्त किया कि वह जल्द ही अधिकारियों से बात कर समस्याओं का समाधान कराएंगे।

इस अवसर पर सरपंच रावत ने लोगों को ग्राम पंचायत को स्वच्छ और सुंदर बनाने में सहयोग करने की बात कही। लोगों की ओर से पंचायत में हर गांव में घर-घर वायरल का प्रकोप होने की बात कही। जिस पर सरपंच ने एएनएम से मौके पर ही बात कर वायरल के प्रकोप के बारे में जानकारी ली तथा लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने के निर्देश दिए। उन्होन लोगों को आस्वस्त किया कि वह जल्द ही स्वास्थ्य विभाग के उच्चाधिकारियों से बात कर गांवों में स्वस्थ्य विभाग की टीम भेजकर उपचार कराए जाने की बात कही। उन्होने कहा कि ग्राम पंचायत की ओर से होने वाली ग्राम सभा की बैठक में पंचायत के विभिन्न गांवों में होने वाले विकास कार्यो को लेकर प्रस्ताव तैयार करने के ग्राम विकास अधिकारी को निर्देश दिए। सरपंच रावत ने लोगों से कहा कि ग्राम पंचायत की ओर से किसी भी व्यक्ति परेशानी नही आने दी जाएगी। इसके लिए वह पंचायत के प्रत्येक व्यक्ति के साथ तत्पर है।

खबरें और भी हैं...