पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सैंपऊ-खेरागढ़ मार्ग पर पिपहेरा मोड़ की घटना:बाइक पर शादी के कार्ड बांटने जा रहा था परिवार, दुर्घटना में पिता-पुत्र की मौत

बसईनवाब7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कस्बा के समीप सैंपऊ-खेरागढ़ सड़क मार्ग पर गांव पिपहेरा में पाटेकापुरा मोड़ पर बाइक अनियंत्रित होने से सड़क हादसा हो गया। जिसमें पिता पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे बैठे मां और बेटे बुरी तरह से घायल हो गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बसई नवाब में जमालुद्दीन और छोटे बेटे मोमीन खान को मृत घोषित कर दिया। दुर्घटना में घायल जमालुद्दीन की पत्नी नगीना और बड़े बेटे शाहरुख खान काे धौलपुर के लिए रैफर कर दिया। घटनास्थल पर मौजूद ग्रामीणों का अनुमान था कि सड़क हादसा किसी वाहन को बचाने के प्रयास में हुआ है या फिर बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई।

दोनों मृतकों के शव पेड़ से टकराए जाने का अनुमान लगाया जा रहा है। कौलारी थाना प्रभारी भंवर सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच जानकारी हासिल की और सड़क दुर्घटना में घायल करौली जिले के मंडरायल थाना क्षेत्र के गांव रानीपुरा निवासी के परिजनों को दी।

बताया जाता है कि जमालुद्दीन खान 40 वर्ष अपनी पत्नी नगीना 37 वर्ष तथा दो बेटे शाहरुख 19 वर्ष और मोमीन 8 वर्ष के साथ अपनी ससुराल यूपी के कस्बा खेरागढ़ में शादी के कार्ड देने जा रहा था। बताया जाता है कि मृतक जमालुद्दीन खान की दो बेटियों की 15 मार्च 2021 को निकाह होना था। जिसको लेकर परिवार के सभी लोग शादी की तैयारियों में जुटे हुए थे परंतु सड़क हादसे के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें