दो पक्षों में खूनी संघर्ष में 5 घायल:जमीन विवाद को लेकर एक ही परिवार के लोगों में मारपीट, 10-12 लोगों ने घर में घुसकर पीटा

धौलपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल युवक। - Dainik Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल युवक।

धौलपुर के मनियां थाना क्षेत्र के मांगरोल गांव में देर रात के जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। एक ही परिवार के दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में एक पक्ष के 5 लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए देर रात जिला अस्पताल के ट्रॉमा वार्ड में भर्ती कराया गया है।

मारपीट में घायल हुई महिला गुड्डी देवी (50) ने बताया कि उनका परिवार के ही कल्याण सिंह से खेत को लेकर विवाद चल रहा है, जिसको लेकर दोनों पक्षों के बीच पहले भी कई बार मारपीट के मामले दर्ज हो चुके है। शनिवार देर रात करीब 9 बजे कल्याण सिंह ने मथुरा से अपने ससुराल से 10-12 लोगों को बुलाकर उनके साथ मारपीट कई। आरोपियों ने घर में घुसकर महिला गुड्डी सहित उसकी बेटी राखी, बेटे हरेंद्र और जीतू, हरेंद्र की पत्नी गीता से मारपीट की, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल रवाना किया गया था, लेकिन आरोपी मौके से भाग गए। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पूर्व में भी खेत के विवाद को लेकर मारपीट के कई मामले दर्ज हो चुके हैं, जिनकी जांच की जा रही है। देर रात को ही मारपीट के मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा दी गई तहरीर पर जांच कर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।