नई फिल्म में बुजुर्गों के शाॅट:धौलपुर के फिल्म अभिनेता नीरज गुर्जर ने फोन पर नई फिल्म में लेने का किया वादा

धौलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • वृद्धाश्रम में खाना बांटते समय बुजुर्गों ने फिल्म में दिखने की इच्छा जताई

वृद्धाश्रम में शुक्रवार को खाने के पैकेट बांटते समय युवाओं से बुजुर्गों ने फिल्म में दिखने की इच्छा जता दी। जिसके बाद युवाओं ने धौलपुर के युवा अभिनेता नीरज गुर्जर से बुजुर्गों की बात करवाई और युवा अभिनेता ने अगली नई फिल्म में बुजुर्गों के शाॅट लेने का वादा कर दिया है। युवा अभिनेता नीरज गुर्जर के जन्मदिन पर शहर के युवाओं ने वृद्धाश्रम में बुजुर्गों को खाना और शाॅल बांटने के लिए पहुंचे।

युवा अभिनेता के भाई संजय कंषाना ने बताया कि बुजुर्गों को खाना और शाॅल वितरण के दौरान बुजुर्गों को बताया कि यह अभिनेता भाई के जन्म दिन के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। जिसको लेकर बुजुर्गों ने फिल्म में दिखने की इच्छा जता दी। युवा अभिनेता के भाई संजय कंषाना ने बताया कि इस मौके बुजुर्गो की वीडियो काॅलिंग के माध्यम से अभिनेता नीरज से बात करवाई।

बुजुर्गों को देख नीरज ने उन्हें विश्वास दिलाया कि वे भविष्य में किसी भी फिल्म में बुजुर्गों का एक शीन जरूर रिकाॅर्ड करवाएगा। अभिनेता की बात सुनकर बुजुर्गों के चेहरे पर खुशी की लहर छा गई। पार्षद लोकेन्द्र चौधरी और वसुंधरा राजे समर्थक राजस्थान मंच के जिला अध्यक्ष लोकेश राजपूत ने कहा कि वृद्ध, असहाय, पीड़ित गरीब मजदूर की सेवा ही सबसे बड़ा पुण्य है।

धौलपुर के युवा अभिनेता ने देश भर में धौलपुर जिले का नाम रोशन किया है। जिसको लेकर जिला अस्पताल में करीब 200 खाने के पैकेट बंटवाए गए। वहीं वृद्धाश्रम में 15 खाने के पैकेट के साथ बुजुर्गों को शाॅल उढ़ाकर सम्मान किया गया। इस मौके पर संदीप पहाड़िया, मनु त्यागी, रामनाथ सिंह फौजी, हरेंद्र, गौरव, सचिन, हरवीर रियाना, राम भरत ड्योला, अनुमोल बंसल, मोहित, रोहित सहित अन्य उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...