पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गांव सायपुर करण सिंह का पुरा की घटना:एक ही परिवार के दो पक्षों में फायरिंग, गोली लगने से 19 वर्षीय युवक घायल

धौलपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

जिले के बसई गांव थाना क्षेत्र के गांव सायपुर करण सिंह का पुरा में एक ही परिवार के दो पक्षों में पुरानी रंजिश को लेकर लाठी भाटा जंग हो गई। लाठी-भाटा जंग के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में गोली लगने से 19 वर्षीय युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। नाजुक हालत में युवक को बाड़ी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन युवक की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पीड़ित पक्ष के महावीर गुर्जर ने बताया उसका विवाद पड़ोसी भीकाराम गुर्जर से पुराना चला रहा है। पुरानी रंजिश को लेकर पूर्व में भी दोनों पक्षों के लोग आमने-सामने हो चुके हैं। पीड़ित ने बताया बीती रात उसके पक्ष का 19 वर्षीय युवक अर्जुन और पिंटू पुत्र रामवीर गुर्जर विद्युत पोल पर लाइट लगा रहा था। इसी दौरान भीकाराम गुर्जर पक्ष के लोगों ने विरोध शुरू कर दिया। दोनों पक्षों में गाली-गलौज शुरू हो गया। उसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी-डंडे लेकर एक दूसरे पर हमलावर हो गए।

करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में भीकाराम गुर्जर के पक्ष ने महावीर पक्ष के लोगों पर फायरिंग कर दी। फायरिंग में दाहिने हाथ में गोली लगने से अर्जुन उर्फ पिंटू गंभीर रूप से घायल हो गया। जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में युवक का उपचार किया जा रहा है। पीड़ित पक्ष में नामजद आधा दर्जन से अधिक आरोपियों के खिलाफ बसई गांव थाना पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी है। पुलिस ने घायल का मेडिकल कराकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

    और पढ़ें