पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बैठक:गौरीशंकर ब्राह्मण समाज राजाखेड़ा के अध्यक्ष बने

राजाखेड़ा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परशुराम धर्मशाला में ब्राह्मण समाज की बैठक आयोजित हुई। बैठक में समाज के नये अध्यक्ष व कार्यकारिणी का चुनाव कैलाश चंद चिहार चुनाव प्रभारी की देखरेख में सम्पन्न हुआ। जिसमें गौरीशंकर उपाध्याय को सर्वसम्मति से निर्विरोध अध्यक्ष चुना गया। नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने संबोधित करते हुए समाज द्वारा दी गई जिम्मेदारी का आभार जताया साथ ही समाज सेवा में सदैव तत्पर रहने का भरोसा भी समाज को दिलाया। रिटायर्ड कानूनगो रामशंकर लहचोरिया को समाज का संरक्षक नियुक्त किया गया।

महामंत्री पद पर रामवीर चिहार, उपाध्यक्ष पद पर अशोक पाराशर एवं कोषाध्यक्ष पद पर प्रमोद मुद्गल उर्फ पिंटा सर्वसम्मति से चुना गया। चुनाव प्रक्रिया के उपरांत नवनिर्वाचित कार्यकारिणी को पद व गोपनीयता की शपथ पूर्व अध्यक्ष देवेंद्र मुदगल ने दिलाई। साथ ही समाजजनों की ओर से समस्त पदाधिकारियों का माला व साफा बांधकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर बडी संख्या में समाज के लोग मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें