बैठक:18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों का वैक्सीनेशन करवाएं: एसडीएम

धौलपुर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बाड़ी पंचायत समिति सभागार में हुई बैठक में दिए निर्देश

शनिवार को बाड़ी पंचायत समिति सभागार में सभी ग्राम पंचायतों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें सभी सरपंच सहित सरपंच प्रतिनिधि, ग्राम विकास अधिकारी आदि उपस्थित रहे बैठक की अध्यक्षता बाड़ी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा द्वारा की गई। जिसके अंतर्गत सभी को सख्त हिदायत दी गई कि वे अपने क्षेत्र में 18 वर्ष से ऊपर की उम्र वाले प्रत्येक व्यक्ति को वैक्सिंग लगवाने के लिए प्रोत्साहित करें।

उपखंड अधिकारी ने स्पष्ट किया कि किसी भी क्षेत्र में 60 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति को बिना कोरोना वैक्सीन लगाए नहीं छोड़ा जाए लोगों में कोरोनावायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के साथ-साथ वैक्सीन के बारे में फैली भ्रांतियों को भी दूर कर जल्द से जल्द वैक्सीन लगाने का आग्रह किया जाए। इसी तर्ज पर बाड़ी नगरपालिका परिसर में भी उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा द्वारा बैठक ली गई।

वार्ड पार्षदों के साथ साथ चेयरमैन प्रतिनिधि होतम जाटव ईओ विजय प्रताप सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी मौजूद रहे जिसके अंतर्गत प्रत्येक वार्ड में कोरोना वैक्सीन को लेकर जागरूकता फैलाने के साथ साथ 60 वर्ष से ऊपर के नागरिकों को वैक्सिंग लगाना सुनिश्चित करने का आदेश दिया और किसी भी प्रकार की प्रशासन से सुविधा एवं मदद के लिए सदैव उपखंड अधिकारी कार्यालय तत्पर रहने की बात कही।

खबरें और भी हैं...