पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा ने कहा:गुणवत्ता युक्त शैक्षणिक वातावरण मुहैया कराना सरकार की प्राथमिकता, किया नवीन कार्यों का उद्घाटन

मरैना22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फीता काटकर नवीन कार्यो का उद्घाटन करते विधायक बोहरा। - Dainik Bhaskar
फीता काटकर नवीन कार्यो का उद्घाटन करते विधायक बोहरा।

राजाखेड़ा विधायक रोहित बोहरा सोमवार को मरैना क्षेत्र के दौरे पर रहे। मरेना क्षेत्र के दौरे पर रहे विधायक बोहरा ने क्षेत्र के दर्जनों गाँव के लोगों से जनसम्पर्क किया। इसी दौरान विधायक बोहरा ने राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत मढ़ाभाऊ के गांव मढ़ा बुजुर्ग के प्राथमिक विद्यालय में नवीन कार्यों का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास के काम किसी भी प्रकार कमी नहीं आने दी जाएगी।

उद्घाटन के दौरान विधायक बोहरा ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के शासन काल में शैक्षिणक संस्थानों में सुधार के लिए गुणवत्ता युक्त शैक्षणिक वातावरण उपल्बध कराने के लिये प्रतिबद्ध है। उन्होमे कहा सरकार की ओर से कई योजनाएं शुरू की गई है जिनका छात्र छात्रओं को सीधा लाभ मिल सकेगा।

विधायक बोहरा ने लोगो को सरकार की कई योजनाओं के बारे में जानकारी दी तथा उनका अधिक से अधिक लाभ लेने की बात कही। इस दौरान विधायक बोहरा के साथ पूर्व प्रधान मौनू जादौन, युवा काग्रेस नेता प्रमोद शर्मा, स्थानीय सरपंच प्रतिनिधि रमाकांत शर्मा, गढ़ी विनतीपुरा सरपंच राजेश सिकरवार सहित कई काग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...