हिंदुस्तानी महिला ने पाकिस्तानी लड़के के लिए छोड़ा घर:ऑनलाइन लूडो खेलने में हुआ प्यार, पुलिस से गिड़गिड़ाई- मुझे मिलवा दो

धौलपुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इश्क में इंसान क्या कुछ नहीं कर जाता है। धौलपुर की एक महिला अपने पाकिस्तानी प्रेमी के लिए ससुराल छोड़कर भाग गई। हालांकि पुलिस ने उसे अमृतसर में पकड़ लिया। महिला पुलिस के सामने भी लड़के से मिलने के लिए गिड़गिड़ाती रही। पूछताछ के दौरान उसने युवक से अपनी दोस्ती की कहानी बताई। जिसके बाद पुलिस ने महिला के ससुराल वालों को जानकारी दी। परिवार के लोग उसे लेने अमृतसर पहुंचे हैं और आज महिला को लेकर धौलपुर जाएंगे।

6 महीने ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान हुई दोस्ती

दरअसल, 6 महीने पहले ऑनलाइन लूडो खेलने के दौरान महिला की दोस्ती पाकिस्तानी के रहने वाले अली से हुई थी। फिर दोनों के बीच नंबर एक्सचेंज हुआ और वो व्हाट्सएप पर बात करने लगे। बातचीत के दौरान अली ने महिला से कहा कि वह किसी तरह अटारी बॉर्डर तक आ जाए। वहां से वो उसे पाकिस्तान ले आएगा। प्यार में गिरफ्त महिला ने भी कुछ नहीं सोचा और अपना परिवार, दो साल के बच्चे को छोड़कर बॉर्डर के लिए निकल गई।

ऑटो ढूंढने की कोशिश में पुलिस के नजर में आई

महिला जलियांवाला बाग पहुंचकर अटारी जाने के लिए ऑटो ढूंढने लगी। इसी बीच अमृतसर पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में महिला ने सारी बात बताई। पुलिस के सामने भी महिला ने युवक से मिलने की इच्छा जताई। पुलिस ने ससुराल वालों का नंबर लेकर धौलपुर सूचना दी। फिलहाल ससुराल वालों ने मामला दर्ज नहीं कराया है।

2 साल के बच्चे को छोड़ घर से भागी महिला

धौलपुर के सैंपऊ थाना प्रभारी परमजीत ने बताया कि महिला उनके क्षेत्र की रहने वाली है। दो दिन पहले अपने 2 साल के बच्चे को छोड़कर घर से भाग गई थी। ससुराल वालों ने आस-पास तलाश की, मगर नहीं मिली। इस बीच गुरुवार को अमृतसर पुलिस से महिला की जानकारी मिली। परिवार के लोग उसे लेने अमृतसर गए है।